'ब्रीद इंटू द शैडोज़' सीज़न 2 के टीज़र में दिखा अभिषेक बच्चन का अलग अंदाज़

'ब्रीद इंटू द शैडोज़' सीज़न 2 के टीज़र में दिखा अभिषेक बच्चन का अलग अंदाज़

Image Source

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) जल्द ही एक बार फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वापसी करने वाले हैं. साल 2020 में आई उनकी वेब सीरीज़, 'ब्रीद इंटू द शैडोज़' (Breathe Into The Shadows) का दूसरा सीज़न अब अपनी रिलीज़ के लिए पूरी तरह तैयार है. अभिनेता ने आने वाली इस सीरीज़ का एक टीज़र साझा करते हुए, फैंस को ये खुशखबरी दी है.

दरअसल, 'ब्रीद इंटू द शैडोज़' का यह टीज़र जूनियर बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया है. इस टीज़र को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “4 का खेल खत्म, अब बस 6 और बाकी हैं. इस बार परछाइयां और भी काली होने वाली हैं. ब्रीद इंटू द शैडोज़, 9 नवंबर से अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर." अभिनेता द्वारा जारी किए गए इस टीज़र में उनका खौफनाक अंदाज़, फैंस को काफ़ी पसंद आ रहा है.

गौरतलब है, कि 'ब्रीद इंटू द शैडोज़' के इस सीज़न में अभिषेक बच्चन के अलावा, अभिनेत्री नित्या मेनन (Nithya Menen), सैयामी खेर (Saiyami Kher) और अमित साध (Amit Sadh) भी अपनी वापसी करेंगे. हालांकि, इस कहानी में इन दोनों का किरदार कौन सा मोड़ लेगा, इस बात से पर्दा तो शो के रिलीज़ के बाद ही उठ पाएगा. प्राइम वीडियो के इस शो का निर्माण अबनडेंशिया एंटरटेनमेंट (Abundantia Entertainment) के बैनर तले किया गया है. वहीं इस श्रृंखला का निर्देशन मयंक शर्मा (Mayank Sharma) ने किया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि अमेज़न प्राइम पर 'ब्रीद' का पहला सीज़न साल 2018 में रिलीज़ हुआ था. इस सीज़न में दर्शकों को अभिनेता आर. माधवन (R. Madhavan) और अमित साध की टक्कर देखने को मिली थी. वहीं शो का दूसरा सीज़न भी काफी सफल रहा था. अब देखना यह है, कि यह सीज़न दर्शकों के लिए कौन सी नई पहेली लेकर आता है.

यह भी पढ़ें: ‘जीतेगा तो जीएगा’ के नारे के साथ हुआ फ़िल्म ‘क्रैक’ का ऐलान, जैकलिन भी आएंगी नज़र

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com