Bollywood news: सलमान खान ने कहा ‘राधे योर मोस्ट वांटेड भाई’ हो सकती है बकर ईद पर रिलीज

Bollywood news: सलमान खान ने कहा ‘राधे योर मोस्ट वांटेड भाई’ हो सकती है बकर ईद पर रिलीज

 कोविड 19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए फिल्म की रिलीज पर ले सकते हैं फैसला

देश में कोविड 19 के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। महाराष्ट्र सरकार ने इसके चलते रात में कर्फ्यू और सप्ताह में छुट्टी के दिन लॉकडाउन लगाया है। जहां कई बड़ी फिल्म-मेकर्स ने अपनी फिल्मों की रिलीज को आगे बढ़ा दिया है, वहीं अब सलमान खान ने कहा 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' हो सकती है अगली ईद पर रिलीज।

बॉलीवुड के भाई और सुपरस्टार सलमान खान की चर्चित फिल्म 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' पिछले साल ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के चलते लगे लॉकडाउन के कारण फिल्म को इस साल 13 मई 2021 को ईद पर रिलीज करने का फैसला किया गया। अब ऐसा लग रहा है कि कोविड 19 के बढ़ते मामलों के कारण सलमान खान की फिल्म 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' इस ईद पर भी रिलीज नहीं हो पाएगी।

Please उस

सलमान खान ने अब 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' की रिलीज को लेकर कहा, 'हम 'राधे' को जरूर रिलीज करेंगे, हम अभी भी पूरी कोशिश कर रहें हैं के 'राधे' ईसी ईद पर रिलीज हो। लेकिन अगर  लॉकडाउन जारी रहा तो हमें रिलीज को आगे बढ़ाना होगा। अगर लॉकडाउन हट जाता है और मामले कम होते हैं तो हम राधे ईद पर सिनेमाघरों में देख पाएंगे। लेकिन अगर लोग इसका पालन नहीं करते तो यह न केवल सिनेमाघरों के मालिकों के लिए बल्कि रोज कमाने वाले कर्मियों के लिए भी दिक्कत की बात होगी'।

सलमान के इस बयान से ये साफ है कि 'राधे' अगर इस ईद पर रिलीज नहीं होती तो यह अगली ईद पर रिलीज होगी। यह भी माना जा रहा है कि फिल्म 16 जुलाई 2021 को बकर ईद पर रिलीज हो सकती है, लेकिन अभी कुछ भी कहना मुश्किल होगा।

फिल्म की रिलीज सिनेमाघरों के ऊपर निर्भर करती है और अभी ये कहना भी मुश्किल होगा कि इसे ओटीटी पर रिलीज करेंगे या सिनेमाघरों में। हालांकि सलमान पहले ही सिनेमाघरों के मालिकों को यह वादा कर चुके हैं कि  'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' सिनेमाघरों में ही रिलीज की जाएगी। बाकी फिल्म रिलीज के लिए एकदम तैयार है और अब सब फैसला मेकर्स के हाथ में है।

टैग- सलमान खान, राधे योर मोस्ट वांटेड भाई, ईद 2021, ओटीटी, कोविड 19, महाराष्ट्र लॉकडाउन

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com