Pathaan Release Date: एक योद्धा की कहानी सुनाने इस दिन आएंगे शाहरुख खान

Pathaan Release Date: एक योद्धा की कहानी सुनाने इस दिन आएंगे शाहरुख खान

बुधवार को बॉलीवुड के रोमांस के किंग शाहरुख खान की फिल्म ‘Pathaan’ की रिलीज़ डेट का ऐलान हुआ है. यशराज फिल्म्स ने एक अनोखे टीज़र वीडियो रिलीज़ करते हुए फिल्म ‘Pathaan’ की रिलीज़ डेट को लेकर जानकारी दी. इस टीज़र वीडियो में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम एकदम अलग अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं.

यशराज फिल्म्स द्वारा जारी किए गए 1 मिनट और 5 सेकेंड के इस टीज़र वीडियो में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण की झलक दिख रही है. वीडियो की शुरुआत में जॉन अब्राहम कहते है, कि “हमारे देश में हम नाम रखते हैं अपने धर्म या जाति से, पर उसके पास इनमे से कुछ नहीं था”. इसके बाद दीपिका पादुकोण कहती हैं, कि “यहां तक कि उसके पास कोई नाम रखने वाला भी नहीं था. अगर कुछ था तो बस यही एक देश, इंडिया.”

इस टीज़र वीडियो के अंत में बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान अपनी दमदार आवाज़ में कहते हैं, “तो उसने अपने देश को ही अपना धर्म मान लिया और देश की रक्षा को अपना कर्म. जिनका नाम नहीं होता, उनका नामकरण उनके साथी कर देते हैं. यह नाम क्यों पड़ा, कैसे पड़ा इसके लिए आप थोड़ा सा इंतज़ार कीजिए. जल्द ही मिलते हैं पठान से.”

आपको बता दें, कि इस टीज़र वीडियो में जहां जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण के चेहरे साफ नज़र आ रहे हैं. वहीं शाहरुख खान के लुक को सस्पेंस रखा गया है. वहीं बाॅलीवुड की टाॅप स्टार कास्ट वाली फिल्म ‘Pathaan’ 25 जनवरी 2023 को हिन्दी, तमिल और तेलेगु में रिलीज़ होगी.

फिल्म ‘Pathaan’ का निर्देशन ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ अभिनीत फिल्म ‘War’ के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद द्वारा किया जा रहा है. इस बड़े बजट की फ‍िल्‍म का न‍िर्माण यशराज फिल्म्स के बैनर तले हुआ है. फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अहम रोल में हैं, जबकि सलमान खान फिल्म में कैमियो करते नज़र आएंगे.

गौरतलब है, कि बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान काफी लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर थे. अभिनेता आखिरी बार निर्देशक आनंद एल राय की फ‍िल्‍म ‘Zero’ में नज़र आए थे, जो बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. वहीं ऐसा माना जा रहा है, कि फिल्म ‘Pathaan’ के साथ शाहरुख बाॅक्स के सभी रिकाॅर्ड तोड़ देंगे.

Related Stories

No stories found.