A Thursday Teaser Out: Yami Gautam का दिखा रहस्यमय अंदाज़, फ़ैन्स भी बोले ‘वाह’

A Thursday Teaser Out: Yami Gautam का दिखा रहस्यमय अंदाज़, फ़ैन्स भी बोले ‘वाह’
NurPhoto

बॉलीवुड अभिनेत्री Yami Gautam हमेशा अपने दमदार किरदारों से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं. इस बार भी वह कुछ अलग और अनोखा करती हुई दिखाई देने वाली हैं. हम बात कर रहे हैं, उनकी आने वाली फिल्म “A Thursday” का जिसमें वह एक अनोखे अंदाज़ के साथ नज़र आएंगी. इस फिल्म की जबसे घोषणा की गई है, तभी से यह फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई है. दर्शकों में भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता बनी हुई है. अब आखिरकार एक लंबे इंतजार के बाद उनकी फिल्म “A Thursday” का जबरदस्त टीज़र रिलीज़ कर दिया गया है.

जानिए कैसा है “A Thursday” का टीज़र

सस्पेंस ड्रामा फिल्म, “A Thursday” के 28 सेकेंड के टीज़र की शुरुआत में एक कमरे को देखा जा सकता है, जो प्ले स्कूल जैसा लग रहा है. इसमें चारों तरफ बच्चों के खिलौने बिखरे हुए हैं और टीज़र के बैकग्राउंड में बच्चों की आवाजें सुनाई दे रही हैं. जो नर्सरी क्लास में पढ़ाई जाने वाली कविता 'ट्विंकल ट्विंकल' गा रहे हैं. इसके बाद इसी कविता के साथ कमरे में Yami Gautam की एंट्री होती है. तभी कैमरा Yami Gautam पर पड़ता है.

नीली डेनिम और शॉर्ट कुर्ता पहने Yami Gautam, एक तरफ से दूसरी तरफ चलती हुई दिखाई देती हैं. तभी गोली चलने की आवाज आती है और सब कुछ शांत हो जाता है. उस वक्त वह बड़ा अजीब लुक देती हैं. टीज़र में उनके तेवर काफी अलग किस्म के लगते हैं. इस टीज़र को देख कर फैंस काफी रोमांच से भर गए हैं और दर्शकों में टीज़र का सस्पेंस देखते ही बन रहा है.

इस रोमांच भरे “A Thursday” के टीज़र को प्रशंसकों के साथ साझा करते हुए, Yami Gautam ने लिखा, कि “मासूमियत का चेहरा इस दिन बदला. कल आएगा ट्रेलर”.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि “A Thursday” के टीज़र के साथ फिल्म के ट्रेलर की रिलीज़ का भी ऐलान कर दिया गया है. दरअसल, “A Thursday” का ट्रेलर कल यानी 10 फरवरी को रिलीज़ किया जाएगा. निर्देशक Behzad Khambata के निर्देशन में बनी इस फिल्म को RSVP Movies द्वारा निर्मित किया गया है. यह एक सस्पेंस ड्रामा थ्रिलर फिल्म है जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म Disney+ Hotstar पर स्ट्रीम किया जाएगा.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com