‘भेड़िया’ के नए गाने में वरुण धवन और कृति सेनन के साथ ठुमके लगाती दिखीं श्रद्धा कपूर

‘भेड़िया’ के नए गाने में वरुण धवन और कृति सेनन के साथ ठुमके लगाती दिखीं श्रद्धा कपूर

वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की हॉरर कॉमेडी फ़िल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) को लेकर उनके फैंस काफ़ी उत्साहित हैं. इस फ़िल्म में वरुण धवन एक वेयरवोल्फ के किरदार में नजर आएंगे. यह वरुण धवन और कृति सेनन की एक साथ दूसरी फ़िल्म होगी. वहीं शुक्रवार दोपहर को फ़िल्म का पहला गाना ‘ठुमकेश्वरी’ (Thumkeshwari Song) रिलीज़ किया गया, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.

फ़िल्म ‘भेड़िया’ के इस नए गाने गाना ‘ठुमकेश्वरी’ में फिल्म के मुख्य कलाकार वरुण धवन और कृति सेनन अपने ज़बरदस्त डांस मूव्स दिखा रहे हैं. इतना ही नहीं, गाने के अंत में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का एक ख़ास कैमियो भी है, जो इस गाने को और भी आकर्षक बनाता है. गाने को रिलीज़ करते हुए कृति सेनन ने लिखा, “पेश है साल का सबसे बड़ा ठुमका गान! ठुमकेश्वरी के साथ झूमें. #थुमकेश्वरी अभी आउट. अपना जादू जोड़ने के लिए धन्यवाद स्त्री !!@श्रद्धाकापुर #भेडिया 25 नवंबर 2022 को.” श्रद्धा कपूर ने साल 2018 की हॉरर कॉमेडी फ़िल्म ‘स्त्री’ (Stree) में अभिनय किया था. ‘भेड़िया’ और ‘स्त्री’ इन दोनों फ़िल्मों का निर्देशन अमर कौशिक (Amar Kaushik) ने किया है.

गाने को सचिन-जिगर (Sachin-Jigar), रश्मीत कौर (Rashmeet Kaur) और ऐश किंग (Ash King) ने गाया है. इसका संगीत सचिन-जिगर ने दिया है. गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य (Amitabh Bhattacharya) के हैं और डांस को गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) ने कोरियोग्राफ किया है. वहीं बात फ़िल्म के कलाकारों की करें, तो कृति सेनन और वरुण धवन के अलावा, फ़िल्म ‘भेड़िया’ में दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal), अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) और पालिन कबाक (Paalin Kabak) भी दिखाई देंगे.

आपको बता दें, कृति सेनन और वरुण धवन इससे पहले शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) और काजोल (Kajol) की फिल्म ‘दिलवाले’ (Dilwale) में साथ काम कर चुके हैं. वहीं फ़िल्म ‘भेड़िया’ दोनों की एक साथ दूसरी फ़िल्म है. अमर कौशिक द्वारा निर्देशित और निरेन भट्ट (Niren Bhatt) द्वारा लिखित इस फिल्म का निर्माण ‘स्त्री’ और ‘रूही’ (Roohi) जैसी सुपरहिट फ़िल्मों के निर्माता दिनेश विजान (Dinesh Vijan) ने किया है. फ़िल्म ‘भेड़िया’ 25 नवंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Image Source

यह भी पढ़ें: Mili Teaser Out: 48 सेकेंड में जान्हवी कपूर की ये सर्वाइवल थ्रिलर कर देगी हैरान

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com