Vikram Vedha Trailer: आमने सामने आए नवाब साहब और हृतिक, कौन मारेगा बाज़ी?

Vikram Vedha Trailer: आमने सामने आए नवाब साहब और हृतिक, कौन मारेगा बाज़ी?

Image Source

साल 2017 की सुपरहिट तमिल फ़िल्म Vikram Vedha के हिंदी रेमेक के ऐलान के बाद से ही, फैंस इससे जुड़े अपडेट का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे. वहीं हाल ही में रिलीज़ हुए फ़िल्म के टीज़र ने उनका उत्साह और बढ़ा दिया था. आखिरकार फैंस के इंतज़ार को खत्म करते हुए फ़िल्म का ट्रेलर आज लॉन्च कर दिया गया है. ट्रेलर रिलीज़ के बाद से सोशल मीडिया पर इसे लेकर फैंस का बेहतरीन रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है.

फ़िल्म Vikram Vedha के मेकर्स ने फ़िल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज़ करते हुए लिखा, “क्या गलत है क्या सही? क्या अच्छा है और क्या बुरा? जानने के लिए देखिए Vikram Vedha का ये ट्रेलर. फ़िल्म आ रही है 30 सितंबर को आपके नज़दीकी सिनेमाघरों में.” फ़िल्म का ट्रेलर आपको इस सवाल के साथ छोड़ देता है, कि क्या हर बुराई वाकई बुरी होती है? क्या हर अच्छाई सच में अच्छी होती है? इस ट्रेलर में ऋतिक और सैफ दोनों धांसू एक्शन करते हुए नज़र आ रहे हैं.

दरअसल, हाल ही में फ़िल्म Vikram Vedha में विलेन की भूमिका में नज़र आने वाले, अभिनेता हृतिक रौशन ने, अपने इंस्टाग्राम हैन्डल से फ़िल्म के टीज़र मिल रहे फैंस के मिल रहे बेशुमार प्यार के लिए उन्हें शुक्रिया कहा. इस फ़िल्म में उनके अलावा सैफ अली ख़ान और राधिका आप्टे( Radhika Apte) मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे. साथ ही, फ़िल्म में अभिनेत्री योगिता बिहानी(Yogita Bihani) और अभिनेता रोहित सराफ़ (Rohit Saraf) भी अहम किरदारों में मौजूद होंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि फ़िल्म Vikram Vedha के ऑरिजिनल तमिल वर्ज़न में अभिनेता विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) और आर माधवन (R Madhavan) मुख्य भूमिकाओं में नज़र आए थे. ये फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर अपने बेहतरीन प्रदर्शन के साथ, साल 2017 की ब्लॉकबस्टर तमिल फ़िल्मों में से एक रही थी. अब देखना ये है, कि इस फ़िल्म के हिंदी वर्ज़न में मौजूद कलाकार, दर्शकों के दिल में वही जगह बना पाते हैं या नहीं.


यह भी पढ़ें: Goodbye Poster Release: खत्म हुआ फैंस का इंतज़ार, जानिए कब होगी फ़िल्म रिलीज़

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com