लाइव म्यूज़िक लॉन्च पर ‘वेदा’ के रुआब और डांस मूव्स ने बनाया फैंस को दीवाना

लाइव म्यूज़िक लॉन्च पर ‘वेदा’ के रुआब और डांस मूव्स ने बनाया फैंस को दीवाना

Image Source

बॉलीवुड के 'स्टार डांसर' अभिनेता हृतिक रौशन (Hrithik Roshan) की आने वाली फ़िल्म, विक्रम वेदा (Vikram Vedha) का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. वहीं मेकर्स भी इस मामले में, फैंस के उत्साह को बढ़ाने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रहे. जहाँ फ़िल्म से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वहीं अब फ़िल्म के पहले गाने ने भी फैंस के दिलों में जगह बनाना शुरू कर दिया है.

दरअसल, साल 2017 की सुपरहिट तमिल फ़िल्म विक्रम वेदा के हिंदी रीमेक को लेकर, फ़िल्म के कलाकारों और फैंस में उत्साह का माहौल है. यही वजह है, कि मेकर्स अब फिल्म के गानों को भी बहुत ही अनोखे अंदाज़ में रिलीज़ करने की सोच रहे हैं. मशहूर म्यूज़िक प्रोडक्शन कंपनी टी-सीरीज़ (T-Series) ने फैंस को इस बात की जानकारी एक पोस्ट के ज़रिए दी.

गौरतलब है, कि हिंदी सिनेमा के इतिहास में शायद पहली बार किसी फ़िल्म के एल्बम को, लाइव म्यूज़िक लॉन्च के ज़रिए रिलीज़ किया जा रहा है. इतना ही नहीं, फ़िल्म विक्रम वेदा के म्यूजिक लॉन्च में खुद अभिनेता हृतिक रोशन भी पहुंचे थे. उन्होंने अपने फैंस के साथ फ़िल्म के लॉन्च हुए गाने अल्कोहॉलिया (Alcoholia) पर जबरदस्त ठुमके भी लगाए. उनके ठुमकों के वायरल वीडियो ने, फ़िल्म को लेकर दर्शकों के उत्साह को अब और भी बढ़ा दिया है.

हाल ही में, फिल्म विक्रम वेदा का एक 'बिहाइंड द सीन्स' वीडियो भी मेकर्स ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसका नाम 'वेदा का रुआब' था. इस वीडियो में फ़िल्म के मुख्य कलाकारों के शूटिंग के पीछे की मस्ती की झलक देखने को मिल रही है. वहीं इसमें हृतिक के एक्शन सीन्स के पीछे की मेहनत भी साफ झलक रही है. फ़िल्म में उनके ग्रे कैरेक्टर के अंदाज़ को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि फ़िल्म विक्रम वेदा में अभिनेता हृतिक रोशन के अलावा सैफ अली खान (Saif Ali Khan), रोहित सराफ (Rohit Saraf), राधिका आप्टे (Radhika Apte) और योगिता बिहानी (Yogita Bihani) भी मौजूद हैं. इस फ़िल्म का निर्देशन पुष्कर-गायत्री (Pushkar-Gayathri) ने किया है, जिन्होंने ओरिजनल तमिल फ़िल्म का निर्देशन भी किया था.

यह भी पढ़ें:  ‘ड्रीम गर्ल 2’ में आयुष्मान एक बार फिर चलाएँगे पूजा की आवाज़ का जादू, इस दिन रिलीज़ होगी फ़िल्म

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com