‘गोविंदा नाम मेरा’ को मिली नई रिलीज़ डेट, विक्की कौशल निभाएँगे एकदम हटके किरदार

‘गोविंदा नाम मेरा’ को मिली नई रिलीज़ डेट, विक्की कौशल निभाएँगे एकदम हटके किरदार

‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Naam Mera) इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, जिसमें विक्की कौशल (Vicky Kaushal), भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) पहली बार एक साथ नज़र आएँगे. हाल ही में फिल्म के निर्माताओं ने यह खुलासा किया था, कि फिल्म का प्रीमियर डीज़नी प्लस हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर किया जाएगा.

मूल रूप से फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ 10 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन निर्माताओं ने बाद में फ़िल्म को केवल ओटीटी पर रिलीज़ करने का फैसला किया. वहीं फिल्म की नई रिलीज़ की तारीख का आज करण जौहर (Karan Johar) ने ऐलान किया है. अब यह फ़िल्म 16 दिसंबर से एटीपी प्लेटफ़ॉर्म पर स्ट्रीम होगी. करण जौहर ने विक्की, भूमि और कियारा का एक नया पोस्टर भी शेयर किया है. करण जौहर और फ़िल्म के अन्य निर्माताओं द्वारा इसकी घोषणा करने के लिए, एक हास्य वीडियो शेयर किया गया था.

3 मिनट के इस मज़ेदार वीडियो में करण जौहर और विक्की कौशल को संभावित स्क्रिप्ट पर बहस करते देखा जा सकता है. दोनों एक साथ मिलकर उनकी अगली फिल्म की कहानी पर चर्चा कर रहे हैं. फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ की बात करें, तो विक्की ने फ़िल्म में झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले गोविंदा का किरदार निभाया है, जो फिल्मों में बैकग्राउंड डांसर के रूप में काम करता है. गोविंदा शादीशुदा है, फिर भी उसकी एक गर्लफ्रेंड है और उसकी पत्नी का भी एक बॉयफ्रेंड है. फ़िल्म की कहानी गोविंदा के उसके घर को उत्पीड़कों से बचाने और उसकी लव लाइफ़ के इर्द-गिर्द घूमती है.

फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ में विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी मुख्य किरदारों में नज़र आएँगे. वहीं शशांक खेतान (Shashank Khaitan) द्वारा फिल्म का लेखन और निर्देशन किया गया है. इसके अलावा, फ़िल्म धर्मा प्रोडक्शंस (Dharma Productions) के बैनर तले बन रही है.

Image Source

यह भी पढ़ें: आर्यन खान ने ठुकराए करण जौहर और ज़ोया अख्तर के ऑफर, नहीं करेंगे बॉलीवुड में काम

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com