‘भेड़िया’ के सेट पर अमर कौशिक और गणेश आचार्य के साथ दिखे वरुण धवन, तस्वीरें हुईं वायरल

‘भेड़िया’ के सेट पर अमर कौशिक और गणेश आचार्य के साथ दिखे वरुण धवन, तस्वीरें हुईं वायरल

फ़िल्म ‘जुग जुग जीयो’ (Jug Jug Jeeyo) में अपने शानदार अभिनय के लिए फैंस, अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) की काफ़ी प्रशंसा कर रहे हैं. इस फ़िल्म में वरुण के साथ कियारा अडवाणी (Kiara Advani), नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) मुख्य भूमिकाओं में नज़र आए. वहीं फ़िल्म की सफलता के बाद, अभिनेता ने अपने दूसरे प्रोजेक्ट पर काम शुरु कर दिया है. वरूण अब जल्द ही अपनी हॉरर-कॉमेडी फ़िल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) में नज़र आएँगे, जिसकी शूटिंग भी उन्होंने शुरु कर दी.

शुक्रवार को वरुण धवन, निर्देशक अमर कौशिक (Amar Kaushik) और कोरियोग्राफर गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) के साथ फ़िल्म ‘भेड़िया’ के सेट पर नज़र आए. इसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर की. तस्वीरें शेयर करते हुए वरुण ने लिखा, "#भेदिया, जब आप उन लोगों के साथ काम करते हैं, जो बहुत मेहनत और अपने काम का सम्मान करते हैं, तो बहुत मज़ा आता है और सीखने को मिलता है. भेदिया सीज़न शुरू शुरु हुआ." इन तस्वीरों में अभिनेता सूट पहने, दाढ़ी में मुस्कुराते हुए नज़र आ रहे हैं. बताया जा रहा है, कि अभिनेता अमर कौशिक और गणेश आचार्य के साथ, फ़िल्म के एक गाने की शूटिंग के लिए आपस में बातचीत कर रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें, कि फ़िल्म ‘भेड़िया’ का फर्स्ट लुक, नवंबर 2021 में जारी किया गया था. फ़िल्म में वरुण एक वेयरवोल्फ की भूमिका निभाएँगे. वहीं उनके साथ अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म को लेकर ऐसा कहा जा रहा है, कि इसमें शानदार वीएफएक्स देखने को मिलेंगे. खबरों के अनुसार, वरुण धवन ने फ़िल्म की शूटिंग पहले ही पूरी कर ली थी, मगर फ़िल्म के एक गाने के कुछ सीन्स बाक़ी रह गए थे, जिनको अब फिल्माया जा रहा है.

फ़िल्म ‘भेड़िया’ का निर्देशन अमर कौशिक द्वारा किया गया है और इसकी कहानी, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निरेन भट्ट (Niren Bhatt) ने लिखी है. फ़िल्म का निर्माण, जियो स्टूडियोज़ (Jio Studios) और दिनेश विजन (Dinesh Vijan) की मैडॉक फिल्म्स (Maddock Films) कर रही है. वहीं फ़िल्म ‘भेड़िया’ 25 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

Image Source

यह भी पढ़ें: ‘ड्रीम गर्ल 2’ में आयुष्मान एक बार फिर चलाएँगे पूजा की आवाज़ का जादू, इस दिन रिलीज़ होगी फ़िल्म

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com