'भेड़िया' बनकर वरुण करेंगे जंगल में कांड, जानिए कब आ रहा है फ़िल्म का ट्रेलर

'भेड़िया' बनकर वरुण करेंगे जंगल में कांड, जानिए कब आ रहा है फ़िल्म का ट्रेलर

Image Source

बॉलीवुड के सुपरस्टार वरुण धवन (Varun Dhawan) अपनी आने वाली फ़िल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. जहाँ हाल ही में जारी किए गए फ़िल्म के पोस्टरों ने फैंस का उत्साह काफ़ी ज़्यादा बढ़ा दिया था. वहीं अब अभिनेता ने खुद अपने फैंस के साथ फ़िल्म से जुड़ी एक अहम जानकारी साझा की है, जिसके मुताबिक उनकी इस म बहुप्रतीक्षित फ़िल्म का ट्रेलर अब 19 अक्टूबर को रिलीज़ किया जाएगा.

दरअसल, वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर फ़िल्म ‘भेड़िया’ का एक नया पोस्टर साझा करते हुए, फैंस को फ़िल्म के ट्रेलर रिलीज़ की जानकारी दी है. उन्होंने इस पोस्टर को साझा करते हुए लिखा, “अब जंगल में होगा कांड, ‘भेड़िया’ की आवाज़ सुनने को हो जाइए तैयार, क्योंकि आ रहा है फ़िल्म का ट्रेलर 19 अक्टूबर को. फ़िल्म ‘भेड़िया’ 25 नवंबर से आपके नज़दीकी सिनेमाघरों में.” वहीं फ़िल्म के मेकर्स और दूसरे कलाकारों ने भी सोशल मीडिया पर यह जानकारी अपने फैंस के साथ साझा की है.

गौरतलब है, कि फ़िल्म ‘भेड़िया’ में वरुण धवन के साथ अभिनेत्री कृति सैनन (Kriti Sanon) भी मौजूद होंगी. इसके अलावा, इस फ़िल्म में दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal) और अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) जैसे बेहतरीन सह-कलाकार भी नज़र आएंगे. फ़िल्म का निर्माण, निर्माता दिनेश विजान (Dinesh Vijan) की कंपनी मैडॉक फिल्म्स (Maddock Films) के बैनर तले किया गया है.

निर्देशक अमर कौशिक (Amar Kaushik) की इस फ़िल्म का संगीत जहाँ सचिन-जिगर (Sachin-Jigar) की मशहूर जोड़ी ने दिया है, वहीं गानों के बोल अमिताभ भट्टाचार्या (Amitabh Bhattacharya) के हैं. बता दें, कि अमर कौशिक और दिनेश विजान की इस निर्माता-निर्देशक जोड़ी ने इससे पहले ‘स्त्री’ (Stree) और ‘बाला’ (Bala) जैसी कई हिट फिल्में इंडस्ट्री को दी हैं.

फ़िल्म ‘भेड़िया’ में नज़र आने वाले कलाकारों के फ़िल्मी फ्रंट की बात की जाए, तो वरुण धवन जल्द ही ‘बवाल’ (Bawaal), ‘मिस्टर लेले’ (Mr Lele) और ‘रणभूमि’ (Rannbhoomi) जैसी फिल्मों में नज़र आएंगे. इसके अलावा, अभिनेता जल्द ही अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के साथ अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) की मशहूर ड्रामा सीरीज़ ‘सिटाडेल’ (Citadel) के रीमेक पर काम शुरू करेंगे. वहीं कृति की पैन इंडियन फ़िल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) भी अपनी रिलीज़ के लिए पुरी तरह से तैयार है. इस फ़िल्म में उनके साथ साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) भी नज़र आएंगे.

यह भी पढ़ें: ‘भेड़िया’ के सेट पर अमर कौशिक और गणेश आचार्य के साथ दिखे वरुण धवन, तस्वीरें हुईं वायरल

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com