पुणे और अहमदाबाद के बाद दिल्ली पहुँची ‘जुग जुग जीयो’ की कास्ट, कियारा और वरुण ने किया जमकर प्रमोशन

पुणे और अहमदाबाद के बाद दिल्ली पहुँची ‘जुग जुग जीयो’ की कास्ट, कियारा और वरुण ने किया जमकर प्रमोशन

वरुण धवन (Varun Dhawan), कियारा अडवाणी (Kiara Advani), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) जैसे दिग्गज कलाकारों से सजी फ़िल्म ‘जुग जुग जीयो’ (Jug Jugg Jeeyo), इन दिनों अपने ज़बरदस्त प्रमोशन को लेकर सुर्ख़ियों में है. वहीं अब तक अलग-अलग शहरों में फ़िल्म का प्रमोशन करने के बाद, निर्देशक राज मेहता (Raj Mehta) सभी कलाकारों के साथ दिल वालों की दिल्ली में फ़िल्म को प्रमोट करते नज़र आए. दिल्ली के ली मेरिडियन होटल में प्रमोशन के दौरान, फिल्म 'जुग-जुग जीयो' के कलाकारों ने मीडिया के साथ बातचीत की.

फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ से बड़े पर्दे पर अपनी वापसी कर रहीं नीतू कपूर ने मीडिया से बातचीत में नई पीढ़ी और माता-पिता को सलाह दी. उन्होंने कहा, कि “आज की पीढ़ी बहुत ज़्यादा आज़ाद और बुद्धिमान है. मेरी सलाह केवल माता-पिता के लिए यह है, कि वे अपने बच्चों को सलाह देने कि बजाय उनके लिए एक उदाहरण बनें, ताकि आप उन्हें जैसा बनाना चाहते हैं, वैसा बना सकें. इसके लिए एक ऐसा माहौल तैयार करें, जहां बच्चे स्वाभाविक रूप से अपने काम से सीखकर अपना करियर बना सकें.”

फ़िल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे वरुण धवन ने, फ़िल्म को प्रमोट करते हुए नीति कपूर और अनिल कपूर की जमकर तारीफ़ की. वरुण ने कहा, कि “अनिल जी और नीतू जी के साथ स्क्रीन शेयर करके मुझे बहुत खुशी हो रही है. मैं बचपन से इन दोनों का बहुत बड़ा फ़ैन रहा हूं. मैं इस फिल्म की रिलीज़ के लिए बहुत उत्साहित हूं और इसकी रिलीज़ का इंतज़ार कर रहा हूं.”

आपको बता दें, कि 24 जून को रिलीज़ हो रही फ़िल्म जुग जुग जीयो एक पारिवारिक कॉमेडी-ड्रामा फ़िल्म है, जिसकी कहानी प्यार, रोमांस और पारिवार के पुनर्मिलन के इर्द-गिर्द घूमती है. फ़िल्म में कियारा अडवाणी, वरुण धवन, अनिल कपूर, नीतू कपूर, कॉमेडियन और होस्ट मनीष पॉल (Maniesh Paul) और सोशल मीडिया स्टार प्राजक्ता कोलि (Prajakta Koli) मुख्य किरदार निभाते नज़र आएँगे.

फ़िल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है, तो इसका निर्माण करण जौहर (Karan Johar) की धर्मा प्रोडक्शन्स द्वारा किया गया है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से ज़बरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी. वहीं फ़िल्म का गाना ‘नाच पंजाबन’ (Nach Punjaban) भी सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है और काफ़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com