Varun Dhawan New Film: अब जाह्नवी कपूर संग 2023 में मचाएंगे 'बवाल'

Varun Dhawan New Film: अब जाह्नवी कपूर संग 2023 में मचाएंगे 'बवाल'

पिछले कई समय से, वरुण धवन (Varun Dhawan) के नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) के साथ, एक बड़ी फ़िल्म में काम करने की बातें चल रही थी. पर अब सभी बातों को एक तरफ करते हुए, जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और वरुण धवन दोनों ने यह जिक्र कर दिया है, कि वो 'बवाल' मचाने वाले हैं.

गौरतलब है, कि आज ही जाह्नवी कपूर और वरुण धवन दोनों ने ही, अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए, 'बवाल' फ़िल्म की तारीख सबके साथ साझा की है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि यह फ़िल्म राष्ट्रीय पुरुस्कार विजेता नितेश तिवारी और साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) ने निर्देशित की है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि दोनों कलाकारों द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए पोस्टर पर फ़िल्म की तारीख 7 अप्रैल 2023 बताई गई है. वरुण ने कैप्शन में लिखा है, कि "अब होगा बवाल".

तो वहीं, अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने अपनी पोस्ट में लिखा है, कि वो दो बेहतरीन लोगों के साथ हाथ मिला रही हैं.

गौरतलब है, कि वरुण धवन की 'भेड़िया' फ़िल्म भी इस साल नवंबर में आने वाली है. आपको बता दें, कि उन्होंने 'माई नेम इज़ खान' से बॉलीवुड में कदम रखा था. तो वहीं, जाह्नवी कपूर 'मिस्टर एंड मिसेज़ माही' में नज़र आने वाली हैं. इसी के साथ, जाह्नवी कपूर 'गुंजन सक्सेना', 'द कारगिल गर्ल' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वहीं, उन्होंने 'धड़क' फ़िल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि पिछले कुछ समय से इस बारे में खबरें आ रही थी. खबरें थीं, कि जाह्नवी कपूर और वरुण धवन साथ काम करने जा रहे हैं. खबरें यह भी थीं, कि नितेश तिवारी वरुण धवन संग फ़िल्म बनाने वाले हैं. हालांकि, इन सब खबरों को अफवाह माना जा रहा था. मगर, अब जब खुद कलाकार इस बात का ऐलान कर चुके हैं, तो 'बवाल' होना तो तय है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com