शीज़ान खान ने सेट पर तुनिशा शर्मा को मारा थप्पड़, मां वनिता का दावा

शीज़ान खान ने सेट पर तुनिशा शर्मा को मारा थप्पड़, मां वनिता का दावा

तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की आत्महत्या ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. अभिनेत्री ने अपने सह-कलाकार और पूर्व प्रेमी शीज़ान खान (Sheezan Khan) के मेकअप रूम में फांसी लगा ली. शीज़ान इस वक़्त 30 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में हैं. अब तुनिषा की मां वनिता शर्मा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शीज़ान के बारे में चौंकाने वाले दावे किए. 

उन्होंने शीज़ान खान पर आरोप लगाया, कि उसने सेट पर ड्रग्स का सेवन किया और तुनिषा को इस्लाम का पालन करने के लिए भी मजबूर किया. तुनिशा शर्मा ने 24 दिसंबर को आत्महत्या कर ली थी. 20 वर्षीय अभिनेत्री का अंतिम संस्कार 27 दिसंबर को हुआ था. तुनिशा की मां वनिता ने उनके रिश्ते के बारे में बहुत से चौंकाने वाले खुलासे भी किए. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उसने आरोप लगाया, कि तुनिशा ने एक बार शीज़ान का फोन चेक किया था और उसे किसी और लड़की से बात करते हुए पकड़ लिया था, जिसके बाद दोनों में झगड़ा हुआ. वनिता ने दावा किया, कि इसी वजह से उन दोनों का ब्रेकअप हुआ.

उन्होंने यह भी कहा, कि तुनिषा की मौत शीज़ान के कमरे में आत्महत्या करने से हुई. वनिता ने आरोप लगाया, कि उस कमरे का दरवाज़ा तोड़कर वह भले ही ज़िंदा रही हो, लेकिन हो सकता है कि शीज़ान ने उसे जानबूझकर मरने के लिए छोड़ दिया हो. उन्होंने यह भी दावा किया, कि तुनिशा ने उन्हें बताया था कि शीज़ान सेट पर ड्रग्स का सेवन करता था. वनिता शर्मा ने कहा, कि “तुनिषा के व्यवहार में बदलाव आया था. शीज़ान ने उसे इस्लाम का पालन करने के लिए मजबूर किया. उसने उस सुबह अपने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया था, लेकिन उसके बाद क्या हुआ, हमें नहीं पता.” 

वनिता शर्मा ने यह भी कहा, कि “मैं तब तक चुप नहीं बैठूंगी, जब तक शीज़ान को सज़ा नहीं मिल जाती. तुनिषा ने एक बार उसका फोन चेक किया और पाया कि वह उसे धोखा दे रहा है. शीज़ान से पूछताछ करने पर उसने उसे थप्पड़ मार दिया. मेरी बेटी को कोई बीमारी नहीं थी. मैं शीज़ान को नहीं छोड़ूँगी. मेरी बेटी चली गई है, अब मैं अकेली हूँ.”

Image Source


यह भी पढ़ें: विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ़ के साथ शेयर की राजस्थान की तस्वीरें, कहा ‘खम्मा गनी’

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com