इस तारीख को रिलीज़ होगा ‘पठान’ का ट्रेलर, एक्शन अवतार में खलबली मचाएँगे शाहरुख खान

इस तारीख को रिलीज़ होगा ‘पठान’ का ट्रेलर, एक्शन अवतार में खलबली मचाएँगे शाहरुख खान

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) की रिलीज़ में एक महीने से भी कम का समय बचा है. वहीं अब खबर यह है, कि फिल्म का ट्रेलर (Pathaan Trailer) देखने के लिए बेताब फैंस को अब और इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा. फ़िल्म ‘पठान’ का ट्रेलर 10 जनवरी को रिलीज़ होने जा रहा है. ग़ौरतलब है, कि फ़िल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

आपको बता दें, कि शाहरुख खान 4 साल के अंतराल के बाद फिल्म ‘पठान’ के साथ बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं. बॉलीवुड सुपरस्टार साल की अपनी पहली रिलीज़ पठान के साथ 2023 का स्वागत करेंगे. फिल्म से शाहरुख, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) के फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज़ हो चुके हैं. इसके साथ ही 2 नवंबर को ‘पठान’ का टीज़र भी रिलीज़ कर दिया गया था. इसी बीच, अब फिल्म ‘पठान’ के ट्रेलर की रिलीज़ की तारीख भी सामने आ चुकी है. फ़िल्म का ट्रेलर 10 जनवरी को रिलीज़ किया जाएगा.

फ़िल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया, कि “पठान का ट्रेलर 10 जनवरी को रिलीज़ हो रहा है. इसके टीज़र ने इंटरनेट पर पहले ही खलबली मचा दी है. इसलिए, उम्मीद करें कि ट्रेलर भी काफ़ी ज़बरदस्त होने वाला है. यह विजुअली स्टनिंग ट्रेलर बड़े पैमाने पर एक्शन एंटरटेनर प्रेमियों के लिए है. इसमें शानदार एक्शन सेट हैं, जो ट्रेलर देखते ही आपको खुश कर देंगे. पठान एक ट्रू ब्लू थिएट्रिकल इवेंट फिल्म है, और इसका ट्रेलर उस स्थिति को सही ठहराएगा.”

सूत्र ने आगे कहा, कि "वाईआरएफ (YRF) हमेशा फिल्म की रिलीज़ से 2 हफ्ते पहले ट्रेलर लॉन्च करना चाहता था. वह फिल्म के आने से पहले सनसनी पैदा करना चाहते थे और ट्रेलर के लिए, अधिक उत्साह और सस्पेंस पैदा करना चाहते थे. उन्होंने यह काम किया भी है, जिससे पठान लंबे समय में सबसे हॉट फिल्म बन गई है, और ऐसा फिल्म के ट्रेलर में देरी करने की स्पष्ट रणनीति के कारण है, ताकि ‘पठान’ के लिए चारों ओर उत्साह हो.”

ग़ौरतलब है, कि फिल्म पठान में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम पहली बार एक साथ आए हैं. फिल्म सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) द्वारा निर्देशित और यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित है. यह वाईआरएफ की स्पाई यूनिवर्स में चौथी किस्त है. फिल्म 25 जनवरी, 2023 को गणतंत्र दिवस के सप्ताहांत के दौरान तमिल और तेलुगु में डब किए गए संस्करणों के साथ रिलीज़ होने वाली है. फिल्म में शाहरुख खान पठान नाम के एक रॉ फील्ड एजेंट की भूमिका में नज़र आएंगे. पठान का संगीत विशाल-शेखर (Vishal-Shekhar) ने दिया है. इसके साथ ही, फिल्म से दीपिका पादुकोण का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ (Besharam Rang) 12 दिसंबर, 2022 को रिलीज़ किया गया था, जो कि एक मेगा हिट साबित हुआ था.

Image Source


यह भी पढ़ें: कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ को कहा अपना 'पसंदीदा मल्होत्रा', दुबई में मनाया नए साल का जश्न

Related Stories

No stories found.
logo
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com