रणबीर और संजय दत्त के बीच टक्कर से लेकर वाणी का जादुई अंदाज़, शमशेरा के ट्रेलर में मिलेगा एक्शन और रोमांस

रणबीर और संजय दत्त के बीच टक्कर से लेकर वाणी का जादुई अंदाज़, शमशेरा के ट्रेलर में मिलेगा एक्शन और रोमांस

शुक्रवार को रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) स्टारर फ़िल्म शमशेरा (Shamshera) का ट्रेलर रिलीज़ किया गया. यशराज फ़िल्म (Yash Raj Films) की इस बहुप्रतिक्षित फ़िल्म में रणबीर कपूर पहली बार डबल रोल में दिख रहे हैं. वहीं संजय दत्त उनके दुश्मन, जनरल शुद्ध सिंह की भूमिका में नज़र आ रहे हैं.

ट्रेलर में फ़िल्म शमशेरा की कहानी साल 1871 से शुरु होती है, जिसमें रणबीर कपूर शमशेरा नाम के एक ऐसे डकैत की भूमिका में हैं, जो अपने कबीले का रक्षक है और अपने पिता की विरासत को आगे बढ़ाता है. वहीं ट्रेलर में कई शानदार दृश्य भी दिखाए गए हैं. इसके अलावा, 3 मिनट लंबे इस ट्रेलर में शमशेरा (रणबीर कपूर) और जनरल शुद्ध सिंह (संजय दत्त) के बीच एक ज़बरदस्त लड़ाई की झलक भी देखने को मिलती है.

फ़िल्म में वाणी कपूर खूबसूरत "गोल्डन गर्ल" के रूप में, एक जादुई लुक में दिख रही हैं. वहीं फ़िल्म के डांस सीक्वेंस और विज़ुअल्स भी काफ़ी शानदार हैं. आपको बता दें, कि रणबीर कपूर 4 साल बाद फ़िल्म शमशेरा से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे. उन्होंने आखिरी बार, संजय दत्त की बायोग्राफ़ी फ़िल्म संजू (Sanju) में देखा गया था. वहीं फ़िल्म संजू के एक गाने में साथ दिखने के बाद, रणबीर कपूर और संजय दत्त पहली बार फ़िल्म शमशेरा में साथ काम करते दिखेंगे. यशराज फ़िल्म की ये पीरियड एक्शन फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में 22 जुलाई को रिलीज़ होगी.

रणबीर कपूर के काम की बात करें, तो अभिनेता जल्द ही अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की फ़िल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), नागार्जुन (Nagarjuna) और मोनी रॉय (Mouni Roy) के साथ दिखाई देंगे. दूसरी ओर, हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फ़िल्म पृथ्वीराज (Prithviraj) और यश (Yash) अभिनीत कन्नड़ की ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) में नज़र आए संजय दत्त, अब जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) के साथ फ़िल्म खलनायक 2 (Khalnayak 2) में अभिनय करते दिखेंगे.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com