3 शहरों में रिलीज़ होगा कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर ‘शहज़ादा’ का ट्रेलर

3 शहरों में रिलीज़ होगा कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर ‘शहज़ादा’ का ट्रेलर

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म ‘शहज़ादा’ (Shehzada) साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्मों में से एक है. फ़िल्म का फर्स्ट लुक टीज़र पहले ही जारी कर दिया गया था. वहीं अब फिल्म की टीम 12 जनवरी को फिल्म के शानदार ट्रेलर के साथ साल 2023 का स्वागत करने के लिए तैयार है. जानकारी के अनुसार, ट्रेलर को भारत के सबसे जीवंत शहरों में लगातार 3 दिनों के उत्सव के साथ भव्य पैमाने पर रिलीज़ किया जाएगा.

3 दिनों के भव्य कार्यक्रम के दौरान, सबसे पहले 12 जनवरी को मुंबई में ट्रेलर लॉन्च होगा. इसके बाद, 13 जनवरी को फिल्म ‘शहज़ादा’ के ट्रेलर को कृति सेनन और कार्तिक आर्यन पंजाब के जालंधर में लोहड़ी के मौक़े पर रिलीज़ करेंगे. इसके अलावा, 14 जनवरी को कार्तिक भारत के सफेद रेगिस्तान, कच्छ के महान रण में मकर संक्रांति के मौके पर पतंग महोत्सव के दौरान रिलीज़ करेंगे.

फ़िल्म ‘शहज़ादा’ के निर्माताओं ने कहा, कि “पूरे भारत के दर्शकों से इतना प्यार मिल रहा है, कि हमें ट्रेलर लॉन्च को एक लार्जर दैन लाइफ सेलिब्रेशन बनाना था. दर्शकों से ज़्यादा पूरी टीम आखिरकार अपनी मेहनत दिखाने के लिए उत्साहित है. यह अनूठा 3 दिवसीय उत्सव हमारे दर्शकों को लगातार प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद देने का एक तरीका है.”

रोहित धवन (Rohit Dhawan) के निर्देशन में बनी ‘शहज़ादा’ में कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, मनीषा कोइराला (Manisha Koirala), परेश रावल (Paresh Rawal), रोनित रॉय (Ronit Roy), सचिन खेडेकर (Sachin Khedekar) ने अभिनय किया है. फ़िल्म का संगीत प्रीतम (Pritam) द्वारा दिया गया है. इसके साथ ही भूषण कुमार (Bhushan Kumar), अल्लू अरविंद (Allu Arvind) और अमन गिल (Aman Gill) द्वारा निर्मित यह फिल्म 10 फ़रवरी 2023 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है.  

Image Source


यह भी पढ़ें: कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ को कहा अपना 'पसंदीदा मल्होत्रा', दुबई में मनाया नए साल का जश्न

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com