Bachchhan Paandey Trailer Out: बघवा का गैंगस्टर और मुंबई की निर्देशक की अनोखी प्रेम कहानी दिखाएगी फिल्म

Bachchhan Paandey Trailer Out: बघवा का गैंगस्टर और मुंबई की निर्देशक की अनोखी प्रेम कहानी दिखाएगी फिल्म

बॉलीवुड खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार और अभिनेत्री कृति सैनन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘Bachchhan Paandey’, इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है. सोशल मीडिया पर लोग इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह दिखा रहे हैं. वहीं आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है, जो काफी दमदार नज़र आ रहा है.

फिल्म ‘Bachchhan Paandey’ के ट्रेलर में अक्षय कुमार एक गैंगस्टर के किरदार में दिख रहे हैं, तो वहीं कृति सैनन एक फिल्म निर्देशक की भूमिका में नज़र आ रही हैं. ट्रेलर के रिलीज़ होते ही इसे सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

इस ट्रेलर में ‘Bachchhan Paandey’ की तुलना रावण से की गई है. इसके साथ ही, फिल्म में एक्शन और कॉमेडी का ज़बरदस्त तालमेल इसे और शानदार बना रहा है. फिल्म ‘Bachchhan Paandey’ का निर्देशन Farhad Samji ने किया है और फिल्म Sajid Nadiadwala के प्रोडक्शन तले बनी है.

फिल्म में अक्षय कुमार और कृति सैनन के साथ जैकलीन फर्नांडीज़, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी और प्रतीक बब्बर ने भी अहम किरदार निभाते नज़र आएंगे. वहीं सिनेमाघरों में अक्षय कुमार की फिल्म ‘Bachchhan Paandey’, 18 मार्च को रिलीज़ की जाएगी.

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों की बात करें, तो अभिनेता जल्द ही ‘Prithviraj’, ‘Raksha Bandhan’, ‘Ram Setu’ और ‘Gorkha’ जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में नज़र आएंगे. वहीं दूसरी ओर, कृति सैनन भी जल्द ‘Adipurush’, ‘Shehzada’, ’Farzi’ और ‘Ganapath: Part 1’ जैसी कई फिल्मों में महत्वपूर्ण रोल निभाएंगी.

फिल्म ‘Bachchhan Paandey’ की कहानी की बता करें, तो अक्षय कुमार इस फिल्म में बघवा के एक गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं. वहीं कृति सैनन इस फिल्म में मुंबई की एक फिल्म निर्देशक बनीं हैं. अह देखना यह है, कि एक इन दोनों की यह ज़बरदस्त एक्शन ओर काॅमेडी से भरपूर फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आती है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com