'खुदा हाफ़िज़ चैप्टर 2' के ट्रेलर में विद्युत जामवाल के एक्शन ने जीता फैंस का दिल

'खुदा हाफ़िज़ चैप्टर 2' के ट्रेलर में विद्युत जामवाल के एक्शन ने जीता फैंस का दिल

शिवालिका ओबेरॉय (Shivaleeka Oberoi) और विद्यूत जामवाल (Vidyut Jammwal) अभिनीत फिल्म 'खुदा हाफ़िज़ चैप्टर 2- अग्निपरिक्षा' (Khuda Haafiz Chapter 2 - Agni Pariksha) का ट्रेलर, आज रिलीज़ कर दिया गया है. इसमें विद्युत जामवाल और शिवालिका एक बिल्कुल अलग अंदाज़ में दिख रहे हैं. इस ट्रेलर से ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है, कि फ़िल्म में खूब सारा ऐक्शन भी देखने को मिलने वाला है.

एक्शन और इमोशन से भरे इस ट्रेलर की शुरुआत एक डायलॉग के साथ होती है, कि “जब किसी आदमी को इतना मजबूर कर दिया जाए, कि उसे अंजाम की परवाह न रहे, ऐसे ही लोग आगे चलकर बाहुबली बनते हैं.” इसके बाद, समीर यानी विद्युत जामवाल, एक डॉक्टर से बातचीत करते हुए नज़र आते हैं. वह डॉक्टर से पूछते हैं, कि अगर नरगिस यानी शिवालिका ओबेरॉय और वो बच्चे के लिए ट्राई करें, तो क्या सबकुछ ठीक हो जाएगा? इसके बाद, वह एक बच्ची को गोद लेते हैं, जिसका नाम नंदिनी होता है. उसके आते ही उनका परिवार काफ़ी खुश रहने लगता है.

इसके बाद अचानक नंदिनी का अपहरण हो जाता है. उसके साथ, एक और बच्ची का भी अपहरण होता है और अपहरण करने वाले उन दोनों बच्चों को मारने की तैयारी करते हैं. फिल्म के ट्रेलर में विद्यूत जामवाल का ज़बरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है. वहीं फिल्म के इस ट्रेलर पर दर्शकों की शानदार प्रतिक्रिया आ रही है.

आपको बता दें, कि आज ट्रेलर के साथ-साथ फिल्म की रिलीज़ डेट का ऐलान भी किया गया है. फारूक कबीर (Farooq Kabir) के निर्देशन में बनी ये फिल्म, अब 8 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. पहले इस फिल्म को 17 जून को रिलीज़ किया जाना था, लेकिन कुछ कारणों से फ़िल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया.

फिल्म 'खुदा हाफ़िज़ चैप्टर 2-अग्निपरीक्षा', विद्युत जामवाल की साल 2020 में आई फिल्म 'खुदा हाफ़िज़' का सीक्वल है, जो डिज्नी + हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर रिलीज़ हुई थी. फ़िल्म को दर्शकों ने काफ़ी पसंद भी किया था, इसी को देखते हुए फ़िल्म के मेकर्स ने इस बार इसे बड़े पर्दे पर रिलीज़ करने का फ़ैसला किया है.

फिल्म ‘खुदा हाफ़िज़’ (Khuda Hafiz) में जहां विद्युत जामवाल पत्नी की तलाश में भटकते नज़र आये थे, वहीं फिल्म के सिक्वल में वो बेटी के लिए मौत से टक्कर लेते दिखेंगे. अब फिल्म के क्लाइमेक्स में और क्या-क्या छिपा होगा, ये तो फ़िल्म की रिलीज़ के बाद ही पता चलेगा.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com