Brahmastra Trailer: प्यार, रहस्य और प्राचीन शक्तियों के बीच फंसे रणबीर-आलिया, ट्रेलर ने खड़े किये रोंगटे

Brahmastra Trailer: प्यार, रहस्य और प्राचीन शक्तियों के बीच फंसे रणबीर-आलिया, ट्रेलर ने खड़े किये रोंगटे

इस साल सितंबर में रिलीज़ होने वाली, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा (Brahmastra), इन दिनों चर्चा में बनी हुई है. वहीं 15 जून को आधिकारिक तौर पर फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया, जो काफ़ी ज़बरदस्त और रहस्य से भरपूर है. 3 मिनट के इस ट्रेलर में काफी रोमांच, ज़बरदस्त वीएफएक्स और प्रभावशाली कहानी देखने को मिल रही है.

ग़ौरतलब है, कि अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) द्वारा निर्देशित ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा, रणबीर और आलिया की एक साथ पहली फिल्म है. इसके अलावा, फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), नागार्जुन (Nagarjuna) और मौनी रॉय (Mouni Roy) भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएँगे. वहीं फिल्म के निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने इस बात की पुष्टि की थी, कि बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) भी इस फिल्म में कैमियो करेंगे.

बुधवार को रिलीज़ हुए फ़िल्म ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर में अमिताभ बच्चन ने वॉयसओवर दिया है. वहीं ट्रेलर देखकर ये साफ़ समझ आता है, कि फिल्म की कहानी अस्त्रों के देवता - ब्रह्मास्त्र और शिव (रणबीर कपूर) नाम के एक युवा लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है. ट्रेलर के मुताबिक़, शिव एक सीधी-साधी ज़िंदगी जीने वाला लड़का है, जो डीजे का काम करता है. इसी दौरान शिव की मुलाक़ात ईशा (आलिया भट्ट) नाम की लड़की से होती है और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है. मगर शिव इस बात से अनजान होता है, कि उसकी नियति ब्रह्मास्त्र से जुड़ी है. शिव और ईशा की ज़िंदगी एक बड़ा मोड़ तब लेती है, जब ईशा को ये पता चलता है, कि शिव का आग से गहरा संबंध है.

आगे चलकर शिव को पता चलता है, कि ब्रह्मास्त्र को पाने के लिए ब्रह्मांड में 2 प्राचीन ताकतें आपस में युद्ध कर रही हैं. इसके बाद, ट्रेलर में उन योद्धाओं की झलक देखने को मिलती है, जो प्रकाश के प्राचीन हथियारों की रक्षा कर रहे हैं. अच्छी ताक़तों में हमें गुरु (अमिताभ बच्चन) और आर्टिस्ट अनीश (नागार्जुन) दिखते हैं. वहीं बुरी ताक़तों में ‘अंधेरे की रानी’ जुनून (मौनी रॉय) की झलक दिखाई देती है.

अयान मुखर्जी की मैग्नम ओपस फिल्म ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर ने आते ही, सोशल मीडिया पर फैंस की खूब प्रशंसा बटोर ली है. कई फैंस फ़िल्म के ज़बरदस्त वीएफएक्स की तारीफ़ कर रहे हैं, तो वहीं कई फैंस इस फ़िल्म की हॉलीवुड की मार्वल्स से तुलना कर रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें, कि अयान मुखर्जी की ये फ़िल्म 300 करोड़ रुपये के कथित बजट में बनी है और अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्मों में से एक है. वहीं यह फैंटेसी ड्रामा फ़िल्म ब्रह्मास्त्र 3 भागों में रिलीज़ की जाएगी, जिसका पहला भाग 9 सितंबर, 2022 को रिलीज़ होगा.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com