पृथ्वीराज के ट्रेलर ने खड़े किये रोंगटे, महान राजपूत सम्राट की भूमिका में दिखे अक्षय कुमार

पृथ्वीराज के ट्रेलर ने खड़े किये रोंगटे, महान राजपूत सम्राट की भूमिका में दिखे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर पृथ्वीराज (Prithviraj) की जब से घोषणा हुई है, तभी से फैंस फ़िल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. पृथ्वीराज चौहान की देशभक्ति और बहादुरी पर बनी यशराज फ़िल्म्स की इस फ़िल्म में, अक्षय कुमार के साथ मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) अहम भूमिका में हैं. वहीं अब काफी इंतज़ार के बाद, सोमवार को फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है, जो सभी के रोंगटे खड़े कर देगा.

फ़िल्म पृथ्वीराज के ट्रेलर में दमदार डायलॉग्स के साथ-साथ, इतिहास के सबसे बड़े युद्ध की झलक भी दिखाई देती है. वहीं ट्रेलर में ज़बरदस्त निर्देशन देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर ऐसा कहा जा सकता है, कि यशराज फ़िल्म्स (Yash Raj Films) की ये ऐतिहासिक ड्रामा दर्शकों को काफ़ी पसंद आएगी. मध्ययुगीन कवि चांद बरदाई की कविता ‘पृथ्वीराज रासो’ (Prithviraj Raso) पर आधारित, इस पीरियड ड्रामा फिल्म के ट्रेलर में अक्षय कुमार, राजपूत सम्राट पृथ्वीराज चौहान (Prithviraj Chauhan) की भूमिका निभाते दिख रहे हैं. ट्रेलर में अभिनेता को दमदार डायलॉग्स और ज़बरदस्त एक्शन करते देखा जा सकता है.

दूसरी ओर, इस फिल्म में साल 2017 की मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर, पृथ्वीराज चौहान की पत्नी संयोगिता के किरदार में नज़र आएंगी. आपको बता दें, कि इस फिल्म के साथ मानुषी अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. फिल्म के ट्रेलर में मानुषी को अच्छा स्क्रीन टाइम दिया गया है और उनका लुक भी काफी आकर्षक लग रहा है. संजय दत्त (Sanjay Dutt) फिल्म में काका कान्हा और सोनू सूद (Sonu Sood), चांद वरदाई के रूप में फिल्म में सहायक कलाकार की भूमिका में होंगे. ट्रेलर में यह दोनों कलाकार भी दमदार किरदारों में दिख रहे हैं.

फिल्म पृथ्वीराज के ट्रेलर में अभिनेता मानव विज (Manav Vij), गोरी के मुहम्मद की दमदार भूमिका में दिख रहे हैं. वहीं ट्रेलर में आशुतोष राणा की भी एक छोटी सी झलक देखने को मिलती है. फिल्म की कहानी उस महान सम्राट पृथ्वीराज चौहान पर आधारित है, जिसके लिए हज़ारों लोग अपनी जान देने के लिए तैयार थे. वहीं ट्रेलर में पृथ्वीराज चौहान और गोरी के मुहम्मद के बीच हुए युद्ध की एक शानदार झलक दिखाई गई है.

चंद्रप्रकाश द्विवेदी (Chandraprakash Dwivedi) के निर्देशन में बनी फिल्म पृथ्वीराज, पहले 21 जनवरी को रिलीज़ की जानी थी, लेकिन देश में ओमिक्राॅन के खतरे के कारण, इसकी रिलीज़ को स्थगित कर दिया गया. अब फिल्म पृथ्वीराज 3 जून को पूरे भारत में हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज़ की जाएगी. गौरतलब है, कि फिल्म पृथ्वीराज का ट्रेलर ज़बरदस्त एक्शन, दमदार अभिनय और शानदार डायलाॅग्स से भरपूर है, तो अब देखना ये है, कि फिल्म दर्शकों के दिलों पर अपनी कितनी गहरी छाप छोड़ पाती है.

Related Stories

No stories found.