ब्रह्मास्त्र को हासिल करने आई जुनून, शैतानी ताक़तों के साथ रणबीर को देंगी टक्कर

ब्रह्मास्त्र को हासिल करने आई जुनून, शैतानी ताक़तों के साथ रणबीर को देंगी टक्कर

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बहुप्रतीक्षित फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra), अपनी स्टार कास्ट को लेकर खबरों में बनी हुई है. फ़िल्म का ट्रेलर 15 जून को रिलीज़ किया जाएगा. वहीं आए दिन फ़िल्म से किसी न किसी कलाकार का फ़र्स्ट लुक रिलीज़ हो रहा है, जिसको लेकर फैंस में उत्सुकता बनी हुई है. अब फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने मोनी रॉय (Mouni Roy) के किरदार, जुनून का फ़र्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़ किया है.

फ़िल्म ब्रह्मास्त्र से रिलीज़ हुए मोनी रॉय के फ़र्स्ट लुक पोस्टर में, अभिनेत्री का नाम जुनून है, जिसे ‘अंधेरे की रानी’ कहा जा रहा है. वहीं पोस्टर में वह ‘शैतानी’ अवतार में नज़र आ रही हैं, जिसे देखकर ऐसा कहा जा सकता है, कि फ़िल्म में मोनी का किरदार रहस्यमय होगा. खबरों की मानें, तो फिल्म में मोनी नेगेटिव किरदार में हैं, जो अपनी शैतानी ताक़तों से रणबीर के किरदार शिव को टक्कर देंगी.

फ़िल्म ब्रह्मास्त्र से रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और नागार्जुन अक्किनेनी (Nagarjuna Akkineni) के फ़र्स्ट लुक पोस्टर पहले ही रिलीज़ हो गए थे. जहां एक ओर फ़िल्म में रणबीर और आलिया शिव और ईशा की भूमिका निभाएंगे, तो वहीं दूसरी ओर अमिताभ बच्चन और नागार्जुन, गुरु और आर्टिस्ट अनीश के किरदार में नज़र आएँगे.

स्टार स्टूडियोज़ (Star Studios), धर्मा प्रोडक्शंस (Dharma Productions), प्राइम फोकस (Prime Focus) और स्टारलाईट पिक्चर्स (Starlight Pictures) द्वारा निर्मित, निर्देशक अयान मुखर्जी की ये मैग्नम ओपस 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. इस मल्टीस्टारर फ़िल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मोनी रॉय ज़बरदस्त किरदार निभाते नज़र आएँगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि हाल ही में तेलुगू सिनेमा के मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi), फ़िल्म में जुड़े थे. फ़िल्म के तेलुगू ट्रेलर में चिरंजीवी ने अपनी आवाज़ दी है. इसके अलावा, फिल्म ब्रह्मास्त्र एस एस राजामौली (S.S Rajamouli) द्वारा 4 दक्षिण भारतीय भाषाओं - तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ की जाएगी.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com