भूतिया हवेली में फिर गूंजी ‘आमी जे तोमार’ की आवाज़, भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन मचाएंगे धमाल

भूतिया हवेली में फिर गूंजी ‘आमी जे तोमार’ की आवाज़, भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन मचाएंगे धमाल

साल 2007 में आई बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘भूल भुलैया’ (Bhool Bhulaiyaa) को, दर्शकों का खूब प्यार मिला था. इस फिल्म में अक्षय कुमार के लुक से लेकर फिल्म की कहानी तक ने काफी धूम मचाई थी. वहीं अब जल्द ही इस फिल्म का दूसरा पार्ट भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) भी रिलीज़ होने वाली है, जिसमें कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. गुरुवार को इस फिल्म का टीज़र भी रिलीज़ किया गया है.

गौरतलब है, कि कार्तिक आर्यन की इस बहुप्रतीक्षित फिल्म भूल भुलैया 2 का एक पोस्टर, पहले ही रिलीज़ कर दिया गया था. फिल्म के पोस्टर में कार्तिक आर्यन शानदार लुक में नज़र आए थे, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. वहीं भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन के साथ, कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी नज़र आएंगी.

फिल्म भूल भुलैया 2 का 53 सेकेंड का टीज़र आपको अक्षय कुमार की भूल भुलैया की याद दिलाएगा. टीज़र की शुरुआत में मोंजोलिका का चर्चित गाना 'आमी जे तोमार' बजता है, जिसमें मोंजोलिका की भी एक झलक दिखती है. इसके बाद, गले में रुद्राक्ष की माला, सिर पर गमझा और कुर्ता पायजामा पहने कार्तिक का एक कमरे से निकलते हैं. टीज़र में राजपाल यादव (Rajpal Yadav) भी मज़ाकिया अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं. आपको बता दें, कि साल 2007 की फिल्म भूल भुलैया में राजपाल यादव ने भी अहम किदार निभाया था.

फिल्म भूल भुलैया 2 के टीज़र को शेयर करते हुए अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने लिखा, कि ‘भूतिया हवेली अब एक बार फिर से अपने दरवाजे़ खोलने को तैयार है……. क्या आप तैयार हैं”? वहीं इस टीज़र को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

गौरतलब है, कि फिल्म भूल भुलैया 2 को पहले साल 2021 में रिलीज़ किया जाना था, लेकिन कोरोना महामारी के कारण फिल्म की रिलीज़ को टाल दिया गया. इसके बाद, इस फिल्म को मार्च में रिलीज़ करने का फैसला किया, लेकिन कुछ कारणों की वजह से फिल्म की रिलीज़ को दोबारा टाल दिया गया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि भूल भुलैया का निर्देशन प्रियदर्शन (Priyadarshan) ने किया था, जबकि भूल भुलैया 2 का निर्देशन अनीस बज़मी (Anees Bazmee) द्वारा किया गया है. फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के अलावा तब्बू (Tabu), राजपाल यादव और संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) भी नज़र आएंगे. यह कॉमेडी-हॉरर फिल्म 20 मई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com