Mili Teaser Out: 48 सेकेंड में जान्हवी कपूर की ये सर्वाइवल थ्रिलर कर देगी हैरान

Mili Teaser Out: 48 सेकेंड में जान्हवी कपूर की ये सर्वाइवल थ्रिलर कर देगी हैरान

साल 2018 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘धड़क’ (Dhadak) से बॉलीवुड में कदम रखने वाली, श्रीदेवी (Sridevi) और बोनी कपूर (Boney Kapoor) की बेटी जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor), अपनी आने वाली फ़िल्म ‘मिली’ (Mili) को लेकर चर्चा में हैं. बुधवार को फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़ करने के बाद ही, फ़िल्म का टीज़र (Mili Teaser) भी रिलीज़ किया गया. इस टीज़र में जान्हवी को एक बिल्कुल चौंका देने वाले अंदाज़ में देखा गया.

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फ़िल्म का टीज़र शेयर करते हुए जान्हवी कपूर ने लिखा, “टीज़र आउट #मिली.” जानकारी के लिए बता दें, कि ‘मिली’ एक सर्वाइवल थ्रिलर फ़िल्म है, जो सच्ची घटनाओं पर आधारित है. इस फ़िल्म में जान्हवी, मिली नौदियाल नाम की एक लड़की की भूमिका निभा रही हैं, जो बीएससी नर्सिंग ग्रैजुएट है. टीज़र की शुरुआत जान्हवी के साथ होती है, जो एक फ्रीज़र के अंदर फँसी हैं. फ्रीज़र के अंदर का तापमान कम होने के कारण, उनका चेहरा लाल हो गया है. वह उस फ्रीज़र से ज़िंदा बाहर निकलने के लिए, अपनी हथेलियों को रगड़ने से लेकर, दीवार पीटने तक हर संभव कोशिश करती है. वहीं टीज़र में हमें सनी कौशल (Sunny Kaushal) की एक झलक भी देखने को मिलती है, जो किसी को ढूँढने निकलते हैं.

फ़िल्म ‘मिली’ के टीज़र से पहले, जान्हवी कपूर ने फ़िल्म से अपने 2 पोस्टर भी रिलीज़ किए. पहले पोस्टर में, जान्हवी कंधे पर बेग के साथ कैमरे की ओर मुस्कुराती दिख रही हैं. इस पोस्टर पर उन्होंने कैप्शन दिया, "1 घंटे में उसकी ज़िंदगी बदलने वाली है."

इसके बाद, अभिनेत्री ने दूसरा पोस्टर शेयर किया जिसमें वह एक फ्रीज़र के अंदर फँसी हैं और ठंड से काँपती नज़र आ रही हैं. आपको बता दें, कि फ़िल्म ‘मिली’ बोनी कपूर द्वारा निर्मित है, जो मलयालम फिल्म ‘हेलेन’ की हिंदी रीमेक है. फिल्म ‘हेलेन’ (Helen) को मथुकुट्टी जेवियर (Mathukutty Xavier) द्वारा निर्देशित किया गया शा. वहीं यह फ़िल्म जान्हवी कपूर की उनके पिता बोनी कपूर के साथ पहली फिल्म होगी, जो 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फ़िल्म में जान्हवी कपूर और सनी कौशल के साथ, मनोज पाहवा (Manoj Pahwa) भी अहम भूमिका में हैं.

जान्हवी कपूर की फ़िल्मों की बात करें, तो अभिनेत्री आखिरी बार फिल्म ‘गुड लक जेरी’ (Good Luck Jerry) में नज़र आईं थीं. यह फिल्म 29 जुलाई को डिज़्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) पर रिलीज़ हुई थी. वहीं अभिनेत्री फ़िल्म ‘मिली’ के बाद, वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ ‘दोस्ताना 2’ (Dostana 2) और ‘बवाल’ (Bawaal) जैसी फ़िल्मों में दिखाई देंगी. इसके अलावा, वह राजकुमार राव (Rajkumar Rao) के साथ भी जल्द ही फ़िल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ (Mr. & Mrs. Mahi) में नज़र आएंगी. वहीं फ़िल्म ‘मिली’ की बात करें, तो फ़िल्म का सस्पेंस ज़बरदस्त है. अब देखना यह है, कि क्या मिली खुद को फ्रीज़र से निकाल पाएगी या नहीं?

Image Source

यह भी पढ़ें: 'डबल एक्सएल' से रिलीज़ हुआ सोनाक्षी सिन्हा का फर्स्ट लुक, दिखा बिलकुल अलग अंदाज़

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com