जानिए फ़िल्म पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन के साथ नज़र आएंगी कौन सी अदाकारा

जानिए फ़िल्म पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन के साथ नज़र आएंगी कौन सी अदाकारा

Image Source

साउथ के सुपरस्टार, अभिनेता अल्लु अर्जुन (Allu Arjun) की फ़िल्म ‘पुष्पा: द राइज़’ (Pushpa: The Rise) के रिलीज़ को काफ़ी वक्त हो चुका है, लेकिन फैंस अब इसके दीवाने बने हुए हैं. उन्हें अब बस बेसब्री से फ़िल्म के सीक्वल का ही इंतज़ार है. हाल ही में, जहाँ अभिनेत्री रश्मिका मंदना (Rashmika Mandanna) ने पार्ट 2 की शूट शुरू होने की जानकारी, फैंस के साथ शेयर की थी. वहीं अब इस फ़िल्म से जुड़ी एक और अहम खबर सुनने में आई है.

सूत्रों की माने, तो फ़िल्म पुष्पा के पार्ट 2 में मशहूर अभिनेत्री तमन्ना भाटिया (Tamannah Bhatia) अपना जलवा बिखेरती नज़र आ सकती हैं. हालांकि इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टि अब तक नहीं हो पाई है, लेकिन खबरों की माने, तो फ़िल्म के लीड अभिनेता अल्लु अर्जुन और निर्देशक दोनों अभिनेत्री के साथ बातचीत में हैं. अगर सब कुछ ठीक रहा, तो तमन्ना फ़िल्म के सीक्वल में एक आइटम सॉन्ग करने के साथ-साथ एक अहम किरदार भी निभाती हुई नज़र आएंगी.

गौरतलब है, कि निर्देशक सुकुमार (Sukumar) की फ़िल्म ‘पुष्पा: द राइज़’ में अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने अपने डांस मूव्स से फैंस को अपना दीवाना बनाया था. फ़िल्म से उनका गाना ‘उ अंटवा’ (Oo Antavaa) आज भी दर्शकों की प्लेलिस्ट का जरूरी हिस्सा बना हुआ है. वहीं इसी बीच खबरें यह भी आ रहीं थी, कि अभिनेत्री नोरा फतेही (Nora Fatehi) फ़िल्म के सीक्वल ‘पुष्पा: द रूल’ (Pushpa: The Rule) में आइटम सॉन्ग का दारोमदार संभालती दिखाई देंगी. अब तमन्ना के फ़िल्म का हिस्सा बनने की उड़ती-उड़ती इन खबरों ने फैंस का उत्साह और भी बढ़ा दिया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि हाल ही में हुए साउथ के फिल्मफेयर सेरेमनी (Filmfare Awards South) में अल्लु अर्जुन की फ़िल्म पुष्पा ने कई सारे अवार्ड्स अपने नाम किये हैं. इनमें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता, निर्देशक, फ़िल्म और संगीत जैसी कई कैटेगरीज़ शामिल हैं. वहीं मेकर्स अब फ़िल्म के सीक्वल को भी अगले साल ग्रैन्ड तरीके से रिलीज़ करने के बारे में सोच रहे हैं.

यह भी पढ़ें: बबली बाउंसर की सफलता के बाद सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे मधुर भंडारकर और तमन्ना

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com