नेटफ्लिक्स पर आ रही है तापसी पन्नू की दोबारा, जानिए कब होगी रिलीज़

नेटफ्लिक्स पर आ रही है तापसी पन्नू की दोबारा, जानिए कब होगी रिलीज़

Image Source

मशहूर फ़िल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के फैंस को उनकी फ़िल्मों का बेसब्री से इंतज़ार रहता है. हाल ही में बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई उनकी फ़िल्म दोबारा (Dobaaraa) को फिल्म क्रिटिक्स की ओर से बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. वहीं अब यह फ़िल्म ओटीटी दर्शकों की पसंद बनने के लिए बिल्कुल तैयार है. तापसी की फ़िल्म 15 अक्टूबर से नेटफ्लिक्स (Netflix) पर स्ट्रीम करेगी.

दरअसल, फ़िल्म दोबारा के नेटफ्लिक्स पर आने की जानकारी, खुद इस ओटीटी कंपनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी. नेटफ्लिक्स ने पोस्ट करते हुए लिखा, "तूफान भरे मौसम में दोबारा के फोरकास्ट का वक्त हुआ तय. फिल्म आ रही है नेटफ्लिक्स पर 15 अक्टूबर, 2 बज कर 12 मिनट पर." इसके साथ ही तापसी के ओटीटी फैंस उन्हें छोटे पर्दे पर देखने के लिए बहुत उत्साहित है.

तापसी पन्नु की फ़िल्म दोबारा, साल 2018 की स्पैनिश फ़िल्म मिराज (Mirage) का हिंदी रीमेक है. वहीं इस फ़िल्म को लंदन फ़िल्म फेस्टिवल में भी दिखाया गया था. फ़िल्म की कहानी एक ऐसी महिला पर आधारित है, जो एक बच्चे की जान बचाने के लिए 25 साल पहले की दुनिया में वापस जाती है. बड़े पर्दे पर फ़िल्म की रिलीज़ के बाद इसकी कहानी दर्शकों को काफ़ी अलग और पसंद आई थी.

गौरतलब है, कि नेटफ्लिक्स पर जल्द आने वाली फ़िल्म दोबारा में तापसी पन्नू के अलावा अभिनेता पवैल गुलाटी (Pavail Gulati) भी मौजूद हैं. दोनों कलाकारों की जोड़ी इससे पहले थप्पड़ में भी देखने को मिली थी. निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की इस फ़िल्म का निर्माण टीवी क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) की बालाजी टेलीफिल्म्स (Balaji Telefilms) के बैनर तले हुआ है. यह फ़िल्म एक टाइम ट्रैवलिंग साइंस फिक्शन थ्रिलर है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि नेटफ्लिक्स पर आने वाली फ़िल्म दोबारा को लेकर बॉयकॉट का भी एक मामला सामने आया था. अभिनेत्री तापसी पन्नू और निर्देशक अनुराग कश्यप ने लोगों से मज़ाकिया अंदाज़ में फ़िल्म को बॉयकॉट करने की अपील की थी. अब देखना यह है, कि फिल्म ओटीटी में कैसा प्रदर्शन करती है.

यह भी पढ़ें: जल्द होगी 'भेड़िया' से मुलाकात, जानिए कब रिलीज़ होगा ट्रेलर

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com