Taali First Look: गौरी सावंत के रूप में नज़र आईं सुष्मिता सेन

Taali First Look: गौरी सावंत के रूप में नज़र आईं सुष्मिता सेन

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपनी अगली वेब सीरीज़, ताली (Taali) की घोषणा की है, जहां वह एक ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत (Gauri Sawant) की भूमिका निभाएंगी. सुष्मिता ने शो से फर्स्ट लुक पोस्ट किया और उन्होंने अपने पोस्ट में यह भी बताया, कि सावंत की कहानी को पर्दे पर लाने के लिए वह गर्व महसूस करती हैं.

सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "इस खूबसूरत व्यक्ति को चित्रित करने और उसकी कहानी को दुनिया के सामने लाने का सौभाग्य पाने से ज्यादा मुझे कुछ भी गर्व और आभारी नहीं बनाता है. यहाँ बात जीवन की है और सभी को इसे सम्मान के साथ जीने का अधिकार है. मैं आप सब लोगों से प्यार करती हूँ. #दुग्गादुग्गा."

गौरतलब है, कि गौरी सावंत एक कार्यकर्ता हैं जिन्होंने साल 2000 में सखी चार चौघी ट्रस्ट (Sakhi Char Chowghi Trust) की स्थापना की थी. यह एक गैर सरकारी संगठन है, जो ट्रांसजेंडर लोगों को परामर्श प्रदान करता है और सुरक्षित यौन संबंध को बढ़ावा देता है. वहीं, आने वाली वेब सीरीज़ ताली में 6 एपिसोड की श्रृंखला सावंत के जीवन, उनके संघर्षों और भारत की पहली ट्रांसजेंडर मां बनने में बाधाओं के बारे में बताएंगी. यह सीरीज़, भावनात्मक मां-बेटी के बंधन पर भी लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करेगी.

सुष्मिता सेन के परिवार से उनकी बेटी रेनी सेन (Renee Sen) ने कमेंट किया है, कि "माँ आप पर बहुत गर्व है. दुग्गा दुग्गा. मैं तुमसे सबसे ज्यादा प्यार करती हूं." साथ ही, उनकी भाभी चारु असोपा (Charu Asopa) ने लिखा, "वाह! पहला लुक कमाल का है. आप पर गर्व है दीदी. लव यू दीदी."

आपको बता दें, कि ताली क्षितिज पटवर्धन (Kshitij Patwardhan) द्वारा लिखित और रवि जाधव (Ravi Jadhav) द्वारा निर्देशित फ़िल्म है. इसे कार्तिक डी निशानदार (Kartik D Nishandar), अर्जुन सिंह बरन (Arjun Singh Baran)और अफीफा नाडियाडवाला सैयद (Afeefa Nadiadwala Sayed) प्रोड्यूस कर रहे हैं, जिसका प्रीमियर वूट सेलेक्ट (Voot Select) पर होगा. हालांकि, इसकी रिलीज़ की तारीख अभी घोषित नहीं की गई है.

Image Source

यह भी पढ़ें: क्या आरआरआर की होगी ऑस्कर 2023 में एंट्री? मेकर्स ने तेज़ की कोशिश

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com