Sussanne Khan Omicron: Hrithik Roshan की पूर्व पत्नी हुई ओमिक्रॉन वैरिएंट से संक्रमित

Sussanne Khan Omicron: Hrithik Roshan की पूर्व पत्नी हुई ओमिक्रॉन वैरिएंट से संक्रमित

देशभर में Covid-19 का खतरा काफी तेजी से बढ़ रहा है. जिसकी चपेट में आमलोगों से लेकर बॉलीवुड की कई हस्तियाँ आ गई हैं. अब बॉलीवुड में Covid-19 के अलावा Omicron ने भी दस्तक दे दी है. बॉलीवुड अभिनेता Hrithik Roshan की पूर्व-पत्नी Sussanne Khan, Omicron वैर‍िएंट का शिकार हो गई हैं. जिसकी जानकारी उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ इंस्टाग्राम के माध्यम से शेयर की है.

Sussanne Khan ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा, कि “Covid-19 को दो साल तक चकमा देने के बाद, तीसरे साल 2022 में Omicron वैर‍िएंट ने मेरे इम्यून‍ स‍िस्टम परआख‍िरकार हमला कर ही दिया. पिछली रात मेरा टेस्ट पॉज‍िट‍िव आया था. प्लीज सुरक्ष‍ित रहें और अपना ध्यान रखें. ये बहुत ही ज्यादा संक्रामक है”.

Sussanne Khan ने बीते दिन अपने पूर्व-पति Hrithik Roshan के जन्मदिन पर स्पेशल बर्थडे मैसेज किया था. आपको बता दें, कि Sussanne Khan ने बेटों के साथ Hrithik Roshan का खूबसूरत वीड‍ियो शेयर किया था. इसके साथ उन्होंने अभिनेता को 'बेहतरीन डैड' का कॉम्प्लीमेंट भी दिया था. Sussanne Khan और Hrithik Roshan तलाक के बाद अलग जरूर हुए हैं पर दोनों आज भी एक अच्छे दोस्त की तरह रहते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि निर्देशक Boney Kapoor की छोटी बेटी Khushi Kapoor का Covid-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. Khushi Kapoor को कोरोना होने के साथ ही, Boney Kapoor और Janhvi Kapoor घर पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं. वहीं, कॉमेडियन और एक्टर Vir Das भी Covid-19 की चपेट में आ गए हैं. टॉलीवूड की अभिनेत्रियाँ Khushboo और Shobhna भी पॉजिटिव पाई गई हैं.

Sussanne Khan से पहले Kareena Kapoor, Arjun Kapoor, Anshula Kapoor, Rhea Kapoor, Swara Bhaskar, Shanaya Kapoor, John Abraham और उनकी पत्नी Priya Runchal, भी Covid-19 का शिकार हो चुकी हैं. इसके अलावा Sonu Nigam, Nora Fatehi, Shilpa Shirodkar, टीवी एक्टर Arjun Bijlani, Delnaaz Irani, साउथ इंडियन एक्टर Mahesh Babu, टीवी अभिनेता Nakuul Mehta, Shikha Singh और Varun Sood भी Covid-19 से संक्रमित हो चुके हैं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com