Double XL Trailer: समाज की पुरानी धारणाओं को बदलेंगी सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी

Double XL Trailer: समाज की पुरानी धारणाओं को बदलेंगी सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) अपनी आने वाली फ़िल्म ‘डबल एक्सएल’ (Double XL) को लेकर काफ़ी उत्साहित हैं. इस फ़िल्म में दोनों अभिनेत्रियां, 2 प्लस-साइज़ महिलाओं का किरदार निभाती नज़र आएँगी. वहीं फ़िल्म का ट्रेलर बुधवार को रिलीज़ किया गया. ट्रेलर में 2 महिलाओं को अपने वज़न के कारण समाज की धारणाओं से लड़ता हुआ दिखाया गया है.

फ़िल्म ‘डबल एक्सएल’ के ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा, “राजश्री और सायरा अपने सपनों को हकीकत में बदलने के भूखे हैं. उनकी यात्रा का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो जाइए. #डबल एक्सएल का ट्रेलर आउट. 4 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में. #बात में वज़न है.” ट्रेलर की शुरुआत, राजश्री (हुमा कुरैशी) नाम की लड़की के साथ होती है, जो गुलाबी गाउन पहने खड़ी हैं. इसके बाद, शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की एंट्री होती है और दोनों एक दूसरे के साथ डांस करते हैं. मगर जल्द ही, उसे यह पता चलता है, कि यह सब एक सपना था.

छोटे शहर की लड़की राजश्री का यह सपना है, कि वह एक स्पोर्ट्स प्रेज़ेंटर बनने के लिए दिल्ली जाए, लेकिन उसे यह कहकर मना कर दिया जाता है, कि वह इसके लिए 'बहुत मोटी' हैं. दूसरे तरफ, एक फैशन डिज़ाइनर है सायरा (सोनाक्षी सिन्हा), जिसे पता चलता है कि उसका बॉयफ़्रेंड उसे धोखा दे रहा है. फिर राजश्री और सायरा, एक दिन एक वॉशरूम में रो रहे होते हैं. तब दोनों चीज़ों को अपने हाथों में लेने का फैसला करते हैं और दुनिया द्वारा निर्धारित धारणाओं को चुनौती देने का फैसला करके, लंदन चले जाते हैं. आपको बता दें, कि सोनाक्षी और हुमा दोनों ने इस फिल्म के लिए अपना काफी वज़न बढ़ाया था. वहीं इनके अलावा, फिल्म में ज़हीर इकबाल (Zaheer Iqbal) और महत राघवेंद्र (Mahat Raghavendra) भी हैं. साथ ही, क्रिकेटर शिखर धवन ने इस फिल्म में एक कैमियो किया है. सतरम रमानी (Satramm Ramani) द्वारा निर्देशित फ़िल्म ‘डबल एक्सएल’ भूषण कुमार (Bhushan Kumar), कृष्ण कुमार (Krishna Kumar), विपुल डी शाह (Vipul D Shah), राजेश बहल (Rajesh Bahl) और अश्विन वर्दे (Ashwin Varde), साकिब सलीम (Saqib Saleem), हुमा कुरैशी और मुदस्सर अज़ीज़ (Mudassar Aziz) द्वारा निर्मित है. यह फ़िल्म 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है.

Image Source

यह भी पढ़ें: 'डबल एक्सएल' से रिलीज़ हुआ सोनाक्षी सिन्हा का फर्स्ट लुक, दिखा बिलकुल अलग अंदाज़

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com