Sita Ramam Hindi Trailer: अब हिंदी दर्शकों का दिल जीतने आ रही है फ़िल्म, जानिए कब होगी रिलीज़

Sita Ramam Hindi Trailer: अब हिंदी दर्शकों का दिल जीतने आ रही है फ़िल्म, जानिए कब होगी रिलीज़

हाल ही में तमिल, तेलुगु और मलयालम में, रिलीज़ हुई मल्टीस्टारर फ़िल्म सीता रामम (Sita Ramam) साउथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. वहीं फ़िल्म को मिल रहे बेहतरीन रिव्यूज़ और दर्शकों के प्यार को ध्यान में रखते हुए, अब निर्माताओं ने इसे हिंदी भाषा में भी रिलीज़ करने का फैसला किया है. ये फ़िल्म, कल यानी 2 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

गौरतलब है, कि फ़िल्म Sita Ramam के हिंदी रिलीज़ की जानकारी अभिनेत्री मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने अपने इंस्टाग्राम पर दी. साथ ही फ़िल्म का हिंदी ट्रेलर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "एक ऐसी खूबसूरत प्रेम कहानी, जिसने लोगों के दिलों को छू लिया. 2 सितंबर से सीता रामम, हिंदी में आपके नज़दीकी सिनेमाघरों में. "

दरअसल, फ़िल्म सीता रामम 5 अगस्त, 2022 को साउथ के सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी. इस फ़िल्म में अभिनेत्री मृणाल ठाकुर के साथ रश्मिका मंदना (Rashmika Mandanna) और अभिनेता दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) भी मौजूद हैं. इसी फ़िल्म के साथ मृणाल ने साउथ की फ़िल्मों में अपना पहला कदम रखा. फ़िल्म में सभी कलाकारों के प्रदर्शन को फैंस की खूब सराहना भी मिल रही है. ऐसे में मेकर्स इस खूबसूरत कहानी को, हिंदी दर्शकों तक भी पहुंचाना चाहते हैं.

निर्देशक हनु राघवपुड़ी (Hanu Raghavapudi) की फ़िल्म सीता रामम, 60 और 80 के दशक के बीच की एक प्रेम कहानी पर बनी है. फ़िल्म में दुलकर एक सैनिक के किरदार में हैं, वहीं मृणाल ने उनकी प्रेमिका का किरदार निभाया है. हालांकि इस फ़िल्म में रश्मिका का किरदार भी काफ़ी अहम है. दर्शक फ़िल्म की कहानी के साथ ही, इसके गानों को भी खूब पसंद कर रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि फ़िल्म सीता रामम को जयन्तीलाल गाड़ा (Jayantilal Gada) की पेन(PEN) फ़िल्म्स हिंदी में ला रही है. इससे पहले उन्होंने RRR और जर्सी (Jersey) जैसी साउथ की कई सुपरहिट फ़िल्मों का भी हिंदी भाषा में वितरण किया है.


यह भी पढ़ें: शुरु हुआ ‘ब्रह्मास्त्र’ का प्रोमोशन, रणबीर को मिला राजामौली का आशीर्वाद

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com