इस साल मनाइए दीवाली सिद्धार्थ के साथ, आ गया फ़िल्म ‘थैंक गॉड’ का ट्रेलर

इस साल मनाइए दीवाली सिद्धार्थ के साथ, आ गया फ़िल्म ‘थैंक गॉड’ का ट्रेलर

Image Source

मशहूर फ़िल्म अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgan) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की मच अवेटेड फ़िल्म, ‘थैंक गॉड’ (Thank God) अपनी रिलीज़ के लिए पुरी तरह से तैयार है. हाल ही में जहाँ मेकर्स ने दिवाली के मौके पर इस फ़िल्म को रिलीज़ करने का ऐलान किया था. वहीं अब इस फ़िल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया गया है. साथ ही फ़िल्म के ट्रेलर रिलीज़ के साथ दर्शकों के रिएक्शंस भी अब दो हिस्सों में बँटने लगे हैं.

दरअसल, फ़िल्म थैंक गॉड का ट्रेलर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अपने इंस्टाग्राम हैन्डल पर शेयर किया है. अभिनेता ने लिखा, “इस बार रौशनी का त्योहार मनाइए अयान के साथ और देखिए, कि वह अपने पापों से मुक्ति ले पाता है या नहीं.” इस फ़िल्म में सिद्धार्थ के किरदार का नाम अयान है, जिसकी बहुत कम उम्र में मौत हो जाती है. फ़िल्म के करीब 2 मिनट के इस ट्रेलर में अजय देवगन भी चित्रगुप्त के काफ़ी अनोखे अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं. साथ ही उनके कुछ डायलॉग्स भी फैंस को ठहाके लगाने पर मजबूर कर रहे हैं.

गौरतलब है, कि फ़िल्म थैंक गॉड के ट्रेलर रिलीज़ के बाद से इसे काफ़ी विवादों का भी सामना करना पड़ रहा है. वहीं इस फ़िल्म के खिलाफ़ उत्तर प्रदेश के जौनपुर के न्यायालय में एक याचिका भी दाखिल की गई है, जिसमें इस तरह से चित्रगुप्त के किरदार को कायस्थ जाति का अपमान बताया गया है. वहीं कई शहरों में अभिनेता अजय देवगन और फ़िल्म के निर्देशक इंद्र कुमार (Indra Kumar) के खिलाफ़ केस भी दर्ज कराया गया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि फ़िल्म थैंक गॉड में अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) भी नज़र आएंगी. जहाँ अजय के साथ इससे पहले रकुल फ़िल्म रनवे 34 (Runway 34) में नज़र आ चुकी हैं, वहीं सिद्धार्थ के साथ भी इससे पहले उन्होंने फ़िल्म अय्यारी (Aiyaary) में काम किया था. अब देखना यह है, कि इन विवादों के बीच फंसी यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है.

यह भी पढ़ें: Double XL Trailer: समाज की पुरानी धारणाओं को बदलेंगी सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com