ब्रह्मास्त्र में हुई ‘वानर अस्त्र’ की एंट्री नए प्रोमो में दिखा शाहरुख़ खान का ज़बरदस्त एक्शन

ब्रह्मास्त्र में हुई ‘वानर अस्त्र’ की एंट्री नए प्रोमो में दिखा शाहरुख़ खान का ज़बरदस्त एक्शन

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन-शिवा (Brahmastra) की रिलीज़ में, अब कुछ ही दिन रह गए हैं. फिल्मों में आलिया-रणबीर के साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), मौनी रॉय (Mouni Roy) और नागार्जुन (Nagarjuna) भी अहम भूमिका में नज़र आएँगे. वहीं फ़िल्म की रिलीज़ को लेकर, निर्माता आए दिन कुछ न कुछ नया करते रहते हैं, जिससे दर्शकों का उत्साह बना रहे. वहीं हाल ही में, निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने ‘ब्रह्मास्त्र’ से शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का एक प्रोमो शेयर किया.

गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर, शाहरुख़ खान का प्रोमो वीडियो शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा, “सिर्फ 8 दिनों में सामने आएगी ‘वानर अस्त्र’ की असाधारण शक्ति! #ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर से सिनेमाघरों में.” इस प्रोमो वीडियो में, अभिनेता किसी से लड़ते दिख रहे हैं. उनका एक्शन काफ़ी ज़बरदस्त दिख रहा है. वहीं किंग खान की पहली झलक देखकर, उनके फैंस भी काफ़ी खुश हैं.

आपको बता दें, कि फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान कैमियो रोल में दिखेंगे. वहीं उनके फ़िल्म में एक महत्वपूर्ण रोल निभाने की चर्चा, काफ़ी महीनों से चल रही थी. मगर वह रोल क्या होगा, इसको लेकर कुछ भी जानकारी नहीं थी. वहीं अब यह साफ़ हो गया है, कि अभिनेता इस फिल्म में ‘वानर अस्त्र’ के रूप में नज़र आएँगे.

खबरों के अनुसार, निर्देशक अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की ब्रह्मास्त्र, अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्मों में से एक है. इस फ़िल्म को पहले, साल 2021 में रिलीज़ किया जाना था, लेकिन कोविड-19 के चलते इसकी रिलीज़ में देरी हुई. वहीं इसे बॉलीवुड की ‘मार्वल’ (Marvel) भी कहा जा रहा है. फिल्म के सीन्स बुल्गारिया, लंदन, न्यूयॉर्क, एडिनबर्ग और वाराणसी में फिल्माए गए हैं. यह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की, एकसाथ पहली फिल्म होगी. 9 सितंबर, 2022 को इस यह फ़िल्म हिंदी सहित तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज़ की जाएगी.

दक्षिण भारत में ब्रह्मास्त्र को, फ़िल्म बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौली (S.S. Rajamouli) प्रस्तुत करेंगे. यह मल्टीस्टारर फ़िल्म स्टार स्टूडियोज़ (Star Studios), धर्मा प्रोडक्शंस (Dharma Production), प्राइम फोकस (Prime Focus) और स्टारलाईट पिक्चर्स (Starlight Pictures) द्वारा निर्मित है. अब देखना यह है, कि क्या यह फिल्म हॉलीवुड की ‘मार्वल’ को टक्कर दे पाती है या नहीं.

Image Source

यह भी पढ़ें: शुरु हुआ ‘ब्रह्मास्त्र’ का प्रोमोशन, रणबीर को मिला राजामौली का आशीर्वाद

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com