फिल्म ‘Pathaan’ की शूटिंग के लिए स्पेन रवाना हुए शाहरुख खान, हवाईअड्डे पर दिखाया ऐसा स्वभाव

फिल्म ‘Pathaan’ की शूटिंग के लिए स्पेन रवाना हुए शाहरुख खान, हवाईअड्डे पर दिखाया ऐसा स्वभाव

बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान अपनी आगामी फिल्म ‘Pathaan’ की शूटिंग के लिए शनिवार को स्पेन रवाना हुए हैं. हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म ‘Pathaan’ के रिलीज़ डेट की घोषणा की गई थी, जिसके बाद से यह फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई है. वहीं शाहरुख से पहले जाॅन अब्राहम भी अपनी पत्नि के साथ स्पेन के लिए रवाना हुए थे.

शनिवार सुबह शाहरुख खान को मुंबई हवाईअड्डे पर देखा गया था, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर अभिनेता की एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रही है. वहीं उनसे पहले मुंबई हवाईअड्डे पर जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण को भी देखा गया था. आपको बता दें, कि जॉन अब्राहम भी फिल्म ‘Pathaan’ में काफी अहम भूमिका निभा रहे हैं.

वायरल हो रही इस वीडियो में शाहरुख खान को उनकी कार से उतरते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो में अभिनेता अपने ड्राइवर से गले मिलकर हवाई अड्डे पर सुरक्षा जाँच के लिए जाते हैं. इसके बाद, वह हवाईअड्डे पर खड़े सुरक्षाकर्मियों को हाथ जोड़कर नमस्ते भी करते हैं. उनका यही स्वभाव अब लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण स्पेन में फिल्म ‘Pathaan’ के कुछ महत्वपूर्ण सीन्स की शूटिंग करेंगे, जिनमें फिल्म के कुछ गाने भी शामिल होंगे. वहीं अभी कुछ दिनों पहले रिलीज़ हुए फिल्म के टीज़र वीडियो को देखकर यह अंदाज़ा लगाया जा रहा है, कि इस फिल्म में शाहरुख खान का किरदार देशभक्ति से प्रेरित होगा, जो देश सेवा को अपना जीवन बना लेता है.

शाहरुख खान के काम की बात करें, तो अभिनेता को आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म ‘Zero’ में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने भी अहम भूमिका निभाई थी. मगर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. वहीं अब 3 साल के लंबे इंतज़ार के बाद, अभिनेता सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘Pathaan’ में नज़र आएंगे, जो 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

Related Stories

No stories found.