हाथ में बंदूक लिए ज़बरदस्त अंदाज़ में दिखे ‘पठान’, बॉलीवुड में शाहरुख़ ने पूरे किये 30 साल

हाथ में बंदूक लिए ज़बरदस्त अंदाज़ में दिखे ‘पठान’, बॉलीवुड में शाहरुख़ ने पूरे किये 30 साल

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के फैंस तो आज भारत ही नहीं, बल्कि दुनिया के हर कोने में मौजूद हैं. वहीं आज हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री के इस रोमांस के बादशाह ने अपने 30 साल पूरे किये हैं. इस खास दिन को और ख़ास बनाने के लिए, शाहरुख ने अपनी बहुप्रतिक्षित फिल्म पठान (Pathaan) से अपने फ़र्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़ करते हुए, अपने फैंस को तोहफ़ा दिया.

4 साल के लंबे ब्रेक के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे शाहरुख़ खान ने, इंस्टाग्राम पर फ़िल्म पठान का एक ज़बरदस्त मोशन पोस्टर शेयर किया. इस पोस्टर में शाहरुख़ हाथ में एक बंदूक पकड़े खड़े हैं और उनका लुक भी काफ़ी इंटेंस नज़र आ रहा है. वहीं फैंस भी अभिनेता के इस फ़र्स्ट लुक पोस्टर को सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल कर रहे हैं.

फ़िल्म पठान का पोस्टर रिलीज़ करते हुए शाहरुख़ ने लिखा, “30 साल और गिनती नहीं, क्योंकि आपका प्यार और मुस्कान अनमोल है. यहां #पठान के साथ जारी है. 25 जनवरी, 2023 को #YRF50 के साथ #पठान का जश्न मनाएँ. फ़िल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होगी."

आपको बता दें, कि फिल्म पठान का इंतज़ार शाहरुख़ के फैंस काफ़ी लंबे समय से कर रहे थे. अब फ़िल्म का ये फ़र्स्ट लुक पोस्टर देखकर, उनके फैंस और भी ज़्यादा उत्साहित हो गए हैं और इस पोस्टर को अब तक का सबसे बेहतरीन फ़िल्म पोस्टर बता रहे हैं.

निर्देशक सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) के निर्देशन में बन रही फ़िल्म पठान में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) भी मुख्य भूमिका निभाते नज़र आएँगे. वहीं फिल्म ओम शांति ओम (Om Shanti Om), हैप्पी न्यू ईयर (Happy New Year) और चेन्नई एक्सप्रेस (Chennai Express) के बाद, दीपिका और शाहरुख अब इस फ़िल्म में चौथी बार स्क्रीन शेयर करेंगे. इसके अलावा, जॉन अब्राहम और शाहरुख़ खान पहली पर एक साथ काम करेंगे. फ़िल्म पठान अगले साल 25 जनवरी को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज़ होगी.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com