बॉलीवुड में फिर बढ़ा कोविड-19 का क़हर, शाहरुख खान से लेकर ये सिलेब्रिटीज़ हुए संक्रमित

बॉलीवुड में फिर बढ़ा कोविड-19 का क़हर, शाहरुख खान से लेकर ये सिलेब्रिटीज़ हुए संक्रमित

बॉलीवुड (Bollywood) अब एक बार फिर, कोविड-19 (Covid-19) की चपेट में आता दिख रहा है. खबरों की मानें, तो अब बॉलीवूड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और कैटरीना कैफ़ (Katrina Kaif), इस जानलेवा वायरस की चपेट में आए हैं. आपको बता दें, कि शाहरुख के कोरोना पॉज़िटिव होने की पुष्टि, अब तक न तो बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने‌ की है और न ही शाहरुख की ओर से कोई बयान जारी किया गया है.

हाल ही में आईं खबरों के अनुसार ऐसा भी कहा जा रहा है, कि शाहरुख खान के 9 साल के बेटे अबराम खान (AbRam Khan) भी कोरोना पॉज़िटिव हो गये हैं. मगर इस खबर की पुष्टि भी आधिकारिक रूप से नहीं हुई है. इस बीच, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, कि उन्हें शाहरुख के कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी मिली है और वह शाहरुख के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करती हैं.

गौरतलब है, कि पिछले साल अप्रैल में यशराज स्टूडियोज़ की फ़िल्म 'पठान' (Pathaan) की शूटिंग मुंबई में चल रही थी. उस दौरान फ़िल्म के सेट पर कई लोग कोरोना पॉज़िटिव पाए गये थे. ऐसे‌ में फ़िल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी थी और शाहरुख को अपने घर में क्वारंटाइन होना पड़ा था.

कैटरीना कैफ भी हुईं कोरोना पॉज़िटिव

शाहरुख खान के अलावा, कोरोना पॉज़िटिव होने वालों में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का नाम भी शामिल है. आपको बता दें, कि यह पहली बार नहीं है, जब कटरीना कैफ कोरोना की चपेट‌ में आईं हैं. साल 2021 में भी कटरीना कैफ को कोरोना हुआ था. वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार, शनिवार को हुए आईफा अवार्ड्स (IIFA Awards 2021) में अभिनेत्री अपने पति और बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का साथ देने के लिए, आबु धाबी जाने वाली थीं. मगर ऐसा कहा जा रहा है, कि कोरोना होने के चलते वह विक्की के साथ आबु धाबी नहीं जा सकीं और उन्होंने खुद को, पूरी तरह से क्वारंटाइन कर लिया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, की शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के अलावा, हाल ही में सुपरहिट फिल्म भूलभुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) में नज़र आए कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) भी, कोविड-19 की चपेट में आ गए हैं. इसकी जानकारी, उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

इसके अलावा, बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) भी कोरोना‌ पॉज़िटिव पाए गए हैं. आपको बता दें, कि 1 जुलाई को उनकी एक्शन फिल्म 'ओम' (Om) रिलीज़ होने जा रही है, जिसका टीज़र हाल ही में रिलीज़ किया गया था.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com