एक महीने के लिए शाहरुख़ खान यहाँ करेंगे ‘जवान’ की शूटिंग, देखें शेड्यूल

एक महीने के लिए शाहरुख़ खान यहाँ करेंगे ‘जवान’ की शूटिंग, देखें शेड्यूल

4 साल के लंबे अंतराल के बाद, शाहरुख खान (Shahrukh Khan) बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं. किंग खान 1 नहीं, बल्कि 3 दिलचस्प फिल्मों के साथ धमाकेदार वापसी करेंगे. अभिनेता फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) की शूटिंग पूरी कर चुके हैं, और इस वक्त राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की ‘डंकी’ (Dunki)और एटली (Atlee) की ‘जवान’ (Jawaan) की शूटिंग में व्यस्त हैं. वहीं एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान कथित तौर पर चेन्नई में, एक महीने के लंबे शेड्यूल के साथ फिल्म ‘जवान’ की शूटिंग करेंगे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, शाहरुख अभिनेत्री नयनतारा (Nayanthara) और अन्य कलाकारों के साथ, चेन्नई में फिल्म ‘जवान’ की शूटिंग करेंगे. ऐसा बताया जा रहा है, कि दक्षिण में इस फ़िल्म की शूटिंग को 1 महीने की अवधि के लिए बढ़ाए जाने की संभावना है. चेन्नई में फ़िल्म ‘जवान’ के महीने भर के शेड्यूल को पूरा करने के बाद, शाहरुख खान राजकुमार हिरानी की फ़िल्म ‘डंकी’ के सेट पर वापस जाएंगे, जिसमें वह अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के साथ अभिनय करेंगे.

इस बीच, यह भी बताया जा रहा है, कि विजय सेतुपति (Vijay Setupathi) भी फ़िल्म ‘जवान’ में नंज़र आएँगे. खबरों के मुताबिक़, विजय सेतुपति ने जवान के लिए 21 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. अभिनेता ने कथित तौर पर एटली के निर्देशन के लिए, अपनी फीस 15 करोड़ रुपये से बढ़ाकर 21 करोड़ रुपये कर दी है.

आपको बता दें, कि जवान एक एक्शन एंटरटेनर फ़िल्म है, जिसका टीज़र जून में रिलीज़ किया गया था. फ़िल्म में शाहरुख़ के

साथ, थलपति विजय (Thalapathy Vijay) भी नज़र आएँगे. वहीं हाल ही में फ़िल्म के सेट से किंग खान के साथ विजय की एक तस्वीर, सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, साउथ के सुपरस्टार विजय इस फ़िल्म में एक कैमियो करते नज़र आएँगे. उन्होंने अपनी इस विशेष उपस्थिति के लिए, कोई शुल्क भी नहीं लिया है. विजय के अलावा, फिल्म जवान में विजय सेतुपति भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे.

Image Source


यह भी पढ़ें: ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर बैन की माँग हुई तेज़, लगा शांति भंग करने का आरोप

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com