Pathaan Teaser: एक्शन अवतार में लौटे शाहरुख़ ख़ान, फैंस को दिया जन्मदिन का तोहफ़ा

Pathaan Teaser: एक्शन अवतार में लौटे शाहरुख़ ख़ान, फैंस को दिया जन्मदिन का तोहफ़ा

बॉलीवुड के किंग ख़ान यानी शाहरूख़ ख़ान (Shah Rukh Khan) 3 साल बाद फ़िल्म ‘पठान’ (Pathaan) के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. फ़िल्म को लेकर उनके फैंस काफ़ी उत्साहित हैं. वहीं बुधवार, 2 नवंबर को अपने जन्मदिन के मौक़े पर शाहरूख़ ने फ़िल्म का टीज़र शेयर करके फेंस को तोहफ़ा दिया. फ़िल्म ‘पठान’ का टीज़र (Pathaan Teaser) ज़बरदस्त एक्शन से भरपूर है.

फ़िल्म ‘पठान’ के टीज़र को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा, "अपनी कुर्सी की पेटी बांध लिजिये ‘पठान’ टीज़र आउट! 25 जनवरी, 2023 को अपने पास के बड़े पर्दों पर केवल YRF50 के साथ पठान का जश्न मनाएं. हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़." 1 मिनट 24 सेकेंड के इस टीजर की शुरुआत एक वॉयसओवर से होती है, "क्या जानते हो तुम पठान के बारे में?" इसके बाद पता चलता है, कि 3 साल से पठान का कोई पता नहीं है. वह अपने आखिरी मिशन में पकड़ा गया था और उसे काफ़ी प्रताड़ित किया गया. फिर इस टीज़र में शाहरुख़ खान शानदार एक्शन करते दिखते हैं.

टीज़र में केवल शाहरुख़ ख़ान ही नहीं, बल्कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के भी ज़बरदस्त एक्शन की झलक देखने को मिल रही है. इतना ही नहीं, शाहरुख खान और जॉन अब्राहम (John Abraham) के बीच एक फाइट सीन भी इस टीज़र में दिख रहा है. आपको बता दें, कि जॉन इस फ़िल्म में विलेन का किरदार निभाते नज़र आएंगे. फ़िल्म का यह टीज़र दर्शकों को काफ़ी पसंद आ रहा है.

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण फ़िल्म ‘पठान’ के साथ चौथी बार बडें पर्दे पर एक साथ नज़र आएँगे. इससे पहले, साल 2007 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘ओम शांति ओम’ (Om Shanti Om) में दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान साथ नज़र आए. इसी फ़िल्म से दीपिका ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद, दोनों की जोड़ी ‘हैप्पी न्यू ईयर’ (Happy New Year) और ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ (Chennai Express) जैसी फ़िल्मों में दिखी थी. आपको बता दें, कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की यह तीनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थीं.

ग़ौरतलब है, कि जॉन अब्राहम और शाहरुख़ ख़ान फ़िल्म ‘पठान’ में पहली बार एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे. यह फ़िल्म निर्देशक सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) द्वारा निर्देशित है. वहीं इसका निर्माण यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) द्वारा किया गयाहै. शाहरुख़ खान की यह बहुप्रतिक्षित फिल्म 25 जनवरी, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होगी.

Image Source

यह भी पढ़ें: आयुष शर्मा ने किया ‘एएस04’ का ऐलान, इस दिन रिलीज़ होगा टीज़र

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com