सात हज़ार साल पुराने इतिहास से पर्दा उठाने आ गया है फ़िल्म ‘राम सेतु’ का ट्रेलर

सात हज़ार साल पुराने इतिहास से पर्दा उठाने आ गया है फ़िल्म ‘राम सेतु’ का ट्रेलर

Image Source

हिंदी सिनेमा के ‘खिलाड़ी’ कहलाने वाले अभिनेता, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मच अवेटेड फ़िल्म राम सेतु (Ram Setu), काफ़ी वक्त से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है. ऐसे में मेकर्स ने अब इस फ़िल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया है. कई सारे एक्शन सीन्स और रहस्यों से भरपूर फ़िल्म का धमाकेदार ट्रेलर, अपनी रिलीज़ के साथ ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.

दरअसल, अभिनेता अक्षय कुमार की पिछली काफ़ी सारी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं. ऐसे में उनके फैंस इस फ़िल्म को लेकर कुछ ज़्यादा ही उत्साहित हैं. वहीं अक्षय ने भी इस ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम हैन्डल पर शेयर करते हुए, फैंस को इसे पूरे परिवार के साथ देखने की अपील की है. उन्होंने ट्रेलर पोस्ट करते हुए लिखा, “आपने ‘राम सेतु’ की पहली झलक को भी ढेर सारा प्यार दिया था, अब हम आपके लिए लेकर आए हैं फ़िल्म का ट्रेलर. इस दिवाली, अपने पूरे परिवार के साथ आइए और राम सेतु की दुनिया का हिस्सा बनिए. फ़िल्म ‘राम सेतु’, 25 अक्टूबर से आपके नज़दीकी सिनेमाघरों में.”

फ़िल्म ‘राम सेतु’ के जारी किये गए ट्रेलर में हर कलाकार की थोड़ी-थोड़ी झलक देखने को मिलती है. साथ ही इसमें कई दमदार एक्शन सीन्स और धमाकेदार डायलॉग्स भी सुनने को मिल रहे हैं. इस ट्रेलर में आपको अभिनेता एक एक्सोसूट ‘मकर’ को पहनते हुए भी दिखाई देंगे, जिसकी एक झलक उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. वहीं ट्रेलर के आखिर में अक्षय कुमार एक डायलॉग कहते हुए दिखाई देते हैं, कि हमारे देश में राम मंदिर बहुत सारे हैं, लेकिन राम सेतु सिर्फ एक ही.” उनका यह डायलॉग फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

फ़िल्म ‘राम सेतु’ का निर्माण जहाँ केप ऑफ गुड फ़िल्म्स(Cape Of Good Films), लाइका प्रोडक्शंस (Lyca Productions) और अबंडेनशिया एनर्टेन्मेन्ट (Abundantia Entertainment) जैसे बड़े बैनरों तले काफ़ी बड़े तर्ज पर किया गया है. वहीं इस फ़िल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) ने किया है. इस फ़िल्म में अक्षय कुमार के अलावा जैकलीन फ़र्नैंडीज़ (Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) भी मौजूद हैं.

साथ ही इस फ़िल्म में साउथ के नासेर (Nasser) और सत्यदेव (Satyadev) जैसे कई चेहरे अहम किरदारों में नज़र आएंगे. इस फ़िल्म का संगीत मशहूर कॉम्पोज़र जोड़ी अजय-अतुल (Ajay-Atul) ने दिया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि अपने फैंस के लिए दिवाली का तोहफ़ा लेकर आ रही फ़िल्म राम सेतु का टकराव अजय देवगन (Ajay Devgan) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फ़िल्म थैंक गॉड (Thank God) से होगा. इस फ़िल्म में अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) भी मौजूद हैं. ऐसे में यह देखना दिलचस्प रहेगा, कि दिवाली पर कौन सी फ़िल्म का पलड़ा बॉक्स ऑफिस पर भारी रहता है.

यह भी पढ़ें: चिरंजीवी की ‘गॉडफादर’ की इस तरह हुई 100 करोड़ क्लब में धमाकेदार एंट्री

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com