फिल्म ‘Ghudchadi’ से दो दशक बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेगी संजय दत्त और रवीना टंडन की हिट जोड़ी

फिल्म ‘Ghudchadi’ से दो दशक बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेगी संजय दत्त और रवीना टंडन की हिट जोड़ी

बॉलीवुड में संजू बाबा के नाम से जाने जाते अभिनेता संजय दत्त, करीब दो दशक बाद अभनेत्री रवीना टंडन के साथ बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे. फिल्म का नाम ‘Ghudchadi’ है, जिसमें उनके साथ टेलीविज़न अभिनेता पार्थ समथान और खुशाली कुमार भी मुख्य भूमिका में होंगे. आपको बता दें, कि पार्थ समथान इस फिल्म से अपना डेब्यू कर रहे हैं.

फिल्म ‘Ghudchadi’ एक रोमेंटिक कॉमेडी फिल्म होने वाली है. इस फिल्म का निर्देशन बिनॉय गांधी द्वारा किया जा रहा है, जो इस फिल्म से निर्देशन की दुनिया में कदम रख रहे हैं.वहीं फिल्म ‘Ghudchadi’ के निर्माताओं ने आज, इस फिल्म का एक छोटा सा टीज़र रिलीज़ किया है, जिसमें फिल्म के कलाकारों के नामों की घोषणा हुई है.

फिल्म निर्माताओं ने ट्विटर पर टीज़र शेयर करते हुए फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी है. खबरों के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग जयपुर में शुरू की गई है. हालांकि, निर्माताओं द्वारा फिल्म की रिलीज़ तारीख को लेकर कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है.

संजय दत्त और रवीना टंडन की इस आगामी फिल्म ‘Ghudchadi’ का निर्माण, टी-सीरीज़ और कीप ड्रीमिंग पिक्चर्स के बैनर तले किया जा रहा है. वहीं इस फिल्म के निर्माता भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, निधि दत्ता और बिनॉय गांधी हैं.

फिल्म ‘Ghudchadi’ के अलावा, संजय दत्त और रवीना टंडन फिल्म ‘KGF 2’ में भी नज़र आने वाले हैं. मगर फिल्म में दोनों का एक साथ कोई रोल नहीं है. फिल्म में जहां संजय दत्त खलनायक के किरदार में नज़र आएंगे, तो वहीं रवीना टंडन फिल्म में प्रधानमंत्री की भूमिका निभा रही हैं.

आपको बता दें, कि 90 के दशक में संजय दत्त और रवीना टंडन की जोड़ी ने काफी कमाल किया था. 90 के दशक में इन दोनों की जोड़ी सुपरहिट मानी जाती थी. वहीं यह दोनों एक साथ ‘Kshatriya’, ’Vijeta’ और ‘Aatish’ जैसी कई फिल्मों में नज़र आ चुके हैं.

दूसरी ओर, संजय दत्त इस साल कई बड़ी फिल्मों में नज़र आने वाले हैं. इनमें ‘Shamshera’, ‘Munnabhai 3’, ‘Prithviraj’ और ‘Toolsidas Junior’ जैसी फिल्में शामिल हैं. वहीं अब देखना यह है, कि 90 के दशक में संजय दत्त और रवीना टंडन की सुपरहिट जोड़ी का जादू अब भी दर्शकों पर पहले जैसा बरकरार है या नहीं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com