आ रही है सामंथा की फ़िल्म शकुंतलम, जानिए कब होगी रिलीज़

आ रही है सामंथा की फ़िल्म शकुंतलम, जानिए कब होगी रिलीज़

Image Source

साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री के पसंदीदा चेहरों में से एक, अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के फैंस का इंतज़ार जल्द खत्म होने वाला है. अभिनेत्री की मच अवेटेड फ़िल्म शकुंतलम (Shakuntalam) को आखिरकार अपनी रिलीज़ डेट मिल गई है. उनकी ये तमिल माईथोलॉजीकल फ़िल्म 4 नवंबर, 2022 को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी. मेकर्स ने ये जानकारी सोशल मीडिया पर फैंस से शेयर की है.

दरअसल, जल्द फ़िल्म शकुंतलम में नज़र आने वाली सामंथा रूथ प्रभु ने भी अपने इंस्टाग्राम पर रिलीज़ की जानकारी दी है. उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा, आ रही है शकुंतला आपसे मिलने 4 नवंबर को. वहीं मेकर्स ने फ़िल्म का एक छोटा स टीज़र सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है, “शकुंतला की ऐतिहासिक प्रेम कहानी के साक्षी बनिए 4 नवंबर से अपने नज़दीकी सिनेमाघरों में.” जारी किए गए टीज़र में सामंथा के साथ, अभिनेता देव मोहन (Dev Mohan) भी नज़र आ रहे हैं, जिन्होंने इस फ़िल्म में राजा दुष्यंत का किरदार निभाया है. फैंस इस टीज़र को खूब पसंद कर रहे हैं.

गौरतलब है, कि फ़िल्म शकुंतलम का निर्माण, गुना टीम्वर्क्स (Gunaa Teamworks) के बैनर तले हुआ है. वहीं इस फ़िल्म का निर्देशन भी गुना टीम्वर्क्स के गुनाशेखर  (Gunasekhar) ने ही किया है. सामंथा रूथ प्रभु और देव मोहन के अलावा फ़िल्म में मधु (Madhoo) और प्रकाश राज (Prakash Raj) जैसे दिग्गज कलाकार भी मौजूद हैं. वहीं माना जा रहा है, कि इस फ़िल्म में साउथ के सुपरस्टार अल्लु अर्जुन  (Allu Arjun) की बेटी अल्लु अर्हा (Allu Arha)  भी नज़र आएंगी. हालांकि इस बात की पुष्टि होना अभी बाकी है. सामंथा की ये फ़िल्म, कालिदास के मशहूर नाटक शकुंतला पर आधारित एक अमर प्रेम कहानी होगी. अभिनेत्री खुद भी अपने किरदार को लेकर बेहद उत्साहित हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि हाल ही में ऐसी खबरें आईं थी, कि अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु किसी बीमारी से पीड़ित हैं, जिसके इलाज के लिए ही वे अमेरिका गईं हैं. हालांकि इन खबरों पर फूल स्टॉप लगाते हुए अभिनेत्री के मैनेजर ने इसे महज़ एक अफवाह बताया है, जो उनके फैंस के लिए राहत भरी खबर है. लेकिन इन सब के बीच सामंथा अमेरिका क्यों गईं हैं, इस बात से पर्दा उठना अभी भी बाकी है.

यह भी पढ़ें: फ़िल्म ऊंचाई की रिलीज़ का हुआ ऐलान, जानिए कब देगी बड़े पर्दे पर दस्तक

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com