Salman Khan Angry: आखिर गॉडफादर से क्यों गुस्सा हुए भाईजान, जानिये मेगास्टार से

Salman Khan Angry: आखिर गॉडफादर से क्यों गुस्सा हुए भाईजान, जानिये मेगास्टार से

सलमान खान(Salman Khan) भारत के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं. उन्हें न सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि अपनी दरियादिली के लिए भी जाना जाता है. पूरे देश भर में भाईजान का फैन बेस काफी बड़ा और प्रोमिसिंग है. बॉलीवुड पर राज करने के बाद अब सलमान खान मेगास्टार चिरंजीवी(Chiranjeevi) की आने वाली फिल्म, गॉडफादर(Godfather) से अपना तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री का डेब्यू करने वाले हैं. एक इंटरव्यू के दौरान मेगास्टार चिरंजीवी ने एक वाकया साझा किया और बताया की कैसे सलमान गुस्सा हो गए थे.

क्या आप जानते हैं की सलमान खान ने इस फिल्म में निभाये रोल के लिए एक भी पैसा नहीं लिया? साथ ही, जब उन्हें पैसे ऑफर किये गए तो वो बहुत गुस्सा भी हो गए थे. सलमान खान का कहना था कि रामचरण(Ram Charan)और चिरंजीवी के लिए उनके प्यार को पैसों से नहीं खरीदा जा सकता. फिल्म कम्पैनियन(Film Companion) के साथ बातचीत के दौरान चिरंजीवी ने बताया कि सलमान को फिल्म गॉडफादर के लिए कैसे मनाया गया. उन्होंने बताया कि फिल्म मोहन राजा के निर्देशक ने उन्हें इस किरदार के लिए सलमान खान का नाम सुझाया था.

मेगास्टार ने आगे बताया कि जब उन्होंने सलमान को मेसेज किया तो सामने से तुरंत उनका मेसेज आया जिसमें लिखा था ‘जी चिरु गारू बताइए.’ चिरंजीवी बताते हैं कि “मैंने उन्हें बोला कि यह एक बहुत ही छोटा लेकिन अच्छा रोले है और अगर आप चाहो तो आप लूसिफर(Lucifer) भी देख सकते हैं. तो सलमान ने बोला कि ‘नहीं नहीं चिरु गारू, मैं ये रोल कर रहा हूँ आप बस किसी को भेज दीजिये ताकि हम लोग डेट डिस्कस कर लें’ वो 2 से 3 मिनट में ही मान गए"

आगे बात करते हुए चिरंजीवी ने ये भी बताया कि बाद में रामचरण भी सलमान खान से बात करने गए थे. तब सलमान ने कहा कि 'राम तुम मेरे भाई जैसे हो. मैं ये रोल कर रहा हूं और मुझे लुसिफर भी नहीं देखनी. बस किसी को भेजो जो मुझे मेरा कैरेक्टर बता दे.' चिरंजीवी बताते हैं कि बाद में जब उनकी फिल्म के प्रोड्यूसर्स सलमान से मिलने गए और उन्होंने सलमान को उनके जितना अमाउंट ही ऑफर किया तो सलमान गुस्सा हो गए और उन्होंने कहा कि चिरु गारू और राम चरण के लिए मेरे प्यार को आप पैसे से नहीं खरीद सकते, प्लीज़ चले जाइए।'

फिल्म गॉडफादर, मलयालम फिल्म 'लुसिफर'का रीमेक है जो की एक पोलिटिकल एक्शन ड्रामा फिल्म थी. ऐसे में देखना होगा की एक के बाद एक धूम मचाती फिल्मों की तरह क्या यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर अपना निशान छोड़ पाती है या नहीं.

Image Source

यह भी पढ़ें: बुर्ज खलीफा पर एक बार फिर चमके शाहरुख़ खान, सुनाई दी ‘ओम शांति ओम’ की धुन

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com