साजिद नाडियाडवाला ने शुरु की ‘हाउसफुल 5’ की तैयारी, अक्षय कुमार के साथ होगी इन स्टार्स की वापसी

साजिद नाडियाडवाला ने शुरु की ‘हाउसफुल 5’ की तैयारी, अक्षय कुमार के साथ होगी इन स्टार्स की वापसी

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की सुपरहिट कॉमेडी फ़िल्मों में से एक ‘हाउसफुल’ (Housefull) का अगला पार्ट, दर्शकों को जल्द ही देखने को मिलेगा. खबरों के मुताबिक, साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) अपनी इस सुपरहिट फ्रेंचाइज़ी का पाँचवा पार्ट बनाने की तैयारी कर रहे हैं. वहीं फ़िल्म ‘हाउसफुल 5’ (Housefull 5) में दर्शकों को एक बार फिर अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम (John Abraham), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और बॉबी देओल (Bobby Deol) एक साथ, कॉमेडी करते दिखेंगे.

रिपोर्ट्स के अनुसार, हाउसफुल फ्रैंचाइज़ी के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ‘हाउसफुल 5’ की स्क्रिप्ट लिख रहे हैं. सूत्रों ने बताया, कि “साजिद नाडियाडवाला ‘हाउसफुल 4’ की रिलीज़ के बाद से ही अपनी इस फ्रैंचाइज़ी को पूरी दुनिया के सामने एक अलग तरीक़े से पेश करने की योजना बना रहे हैं. वह एक ऐसा प्लाट बनाने की कोशिश कर रहे हैं, जो सभी किरदार सही फ़िट हों और अब आखिरकार, उन्हें वो प्लॉट मिल गया है. वह वर्तमान में अपने इसी विचार के इर्द-गिर्द, एक कहानी और पटकथा को अंतिम रूप देने की प्रक्रिया में हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “जब स्क्रिप्ट पूरी बन जाएगी, तब निर्माता ‘हाउसफुल 5’ को निर्देशित करने के लिए, एक प्रसिद्ध निर्देशक को चुनेंगे. उनका विचार ‘हाउसफुल 5’ को अगले साल के अंत तक पूरा करने का है. ‘हाउसफुल 5’ काफी समय से विकास के चरण में है, और अब महत्वाकांक्षा वास्तविकता के करीब पहुंच रही है.”

आपको बता दें, कि फ़िल्म ‘हाउसफुल’ का पहला पार्ट साल 2010 में अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाला द्वारा रिलीज किया गया था. इसके बाद साल 2012, 2016 और 2019 में फ़िल्म के 3 अतिरिक्त पार्ट्स रिलीज़ किए गए थे. वहीं अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन और बॉबी देओल के साथ रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) भी फ़िल्म का अहम हिस्सा होंगे. इन 5 अभिनेताओं के अलावा, साजिद का इरादा फिल्म की सभी अभिनेत्रियों को एक अलग और नए किरदारों के साथ, फ्रैंचाइज़ी में वापस लाने का है. ऐसा बताया जा रहा है, कि ‘हाउसफुल 5’ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी कॉमेडी फ़िलों में से एक हगी, जो दर्शकों को खूब हंसाएगी.

Image Source

यह भी पढ़ें: ‘ड्रीम गर्ल 2’ में आयुष्मान एक बार फिर चलाएँगे पूजा की आवाज़ का जादू, इस दिन रिलीज़ होगी फ़िल्म

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com