Happy Birthday Tiger Shroff: डांस और फिटनेस के अलावा दिशा पटानी के साथ लवस्टोरी भी है खास

Happy Birthday Tiger Shroff: डांस और फिटनेस के अलावा दिशा पटानी के साथ लवस्टोरी भी है खास

बॉलीवुड के सुपरस्टार जैकी श्रॉफ के बेटे और अभिनेता टाइगर श्रॉफ आज 2 मार्च को अपना 32वां जन्मदिन मना रहें हैं. 'Heropanti', 'Baaghi' और 'War' जैसी हिट फिल्में दे चुके अभिनेता, अपने अभिनय के साथ-साथ ज़बरदस्त ऐक्शन, डांस और फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं. आपको बता दें, कि उनका असली नाम जय हेमंत श्रॉफ है, लेकिन बाॅलीवुड में डेब्यू करते वक्त उन्होंने अपना नाम बदलकर 'टाइगर' रख लिया.

अपने परफेक्ट डांस मूव्स के लिए मशहूर टाइगर श्रॉफ इन सब बातों के अलावा, एक और वजह से भी खूब सुर्खियों में रहते हैं. वह है अभिनेत्री दिशा पटानी के साथ उनका कथित रिलेशनशिप. आपको बता दें, कि ऐसा कहा जाता है कि टाइगर और दिशा पिछले कुछ सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों को अक्सर एक साथ डिनर डेट पर देखा जाता है.

बाॅलीवुड की यह कथित जोड़ी, एक साथ फिल्म ‘Baaghi 2’ में नज़र आए थे, जो बाॅक्स ऑफिस पर ज़बरदस्त हिट हुई थी. टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी ने हमेशा अपने रिलेशनशिप को लेकर कहा है, कि वह केवल 'अच्छे दोस्त' और इसके अलावा कुछ नहीं. हालांकि, दोनों को कई बार एक साथ छुट्टियां मनाते देखा गया है, जिससे ऐसा कहा जा सकता है, कि दोनों का रिश्ता केवल ‘दोस्ती’ से बढ़कर है. वहीं दोनो के फैंस और फॉलोअर्स का भी यही मानना ​​है, कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. टाइगर श्रॉफ के जन्मदिन पर हम आपको बताएंगे, दिशा पटानी के साथ उनके कथित रिलेशनशिप के बारे में और दोनों को कब-कब एक साथ देखा गया.

1. दिशा पटानी के जन्मदिन पर साथ में किया डिनर

दिशा पटानी के 27वें जन्मदिन पर दोनों को एक साथ एक होटल से डिनर करके बाहर निकलते हुए देखा गया था. अपने जन्मदिन के मौके पर अभिनेत्री और टाइगर शाम को एक साथ डिनर डेट पर गए थे. वहीं दिशा ने एक इंटरव्यू के दौरान यह खुलासा किया था, कि उन्हें अपने जन्मदिन पर ध्यान आकर्षित करना पसंद नहीं है. इसलिए वह चुपचाप टाइगर के साथ डिनर पर गईं थी.

2. मालदीव में मनाई छुट्टियां

हाल ही में नए साल की छुट्टियां मनाने टाइगर और दिशा मालदीव गए थे. दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई तस्वीरें भी शेयर की थीं, जिससे यह बात साबित हो जाती है, कि दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं.

3. फिल्म ‘Venom 2’ की स्क्रीनिंग के दौरान एक साथ आए नज़र

सोनी मार्वल की फिल्म ‘Venom 2’ की मुंबई में हुई स्क्रीनिंग के दौरान, टाइगर और दिशा को एक साथ देखा गया था. इन दोनों के साथ, टाइगर श्राॅफ की बहन कृष्णा श्रॉफ भी मौजूद थी.

इसके अलावा, कुछ समय पहले टाइगर और दिशा के बीच अनबन की खबरें भी सामने आईं थी. मगर टाइगर और दिशा को एक साथ डिनर डेट पर देखे जाने के बाद इन अफवाहों पर विराम लग गया. आपको बता दें, कि टाइगर श्रॉफ के पिता जैकी श्रॉफ ने भी एक बार अपने बेटे और दिशा पटानी के बीच के रिलेशनशिप को लेकर बात की थी. उन्होंने कथित तौर पर यह कहा था, कि वह दोनों केवल अच्छे दोस्त हैं. वहीं दिशा पटानी कथित तौर पर टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ और बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ भी अच्छे संबंध रखती हैं.

Related Stories

No stories found.