इस क्रिसमस हो जाइए तैयार, आ रही है कॉमेडी की टोली दिखाने अपने सर्कस का खेल

इस क्रिसमस हो जाइए तैयार, आ रही है कॉमेडी की टोली दिखाने अपने सर्कस का खेल

Image Source

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के फैंस को उन्हें बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतज़ार रहता है. ऐसे में अपने फैंस के उत्साह का पारा सातवें आसमान पर पहुंचाते हुए, अभिनेता ने अब अपनी अगली फ़िल्म सर्कस (Cirkus) का ऐलान कर दिया है. साथ ही अभिनेता ने इस फ़िल्म के कास्ट की एक तस्वीर शेयर करते हुए, फैंस को फ़िल्म के रिलीज़ की जानकारी भी दी है. इस फ़िल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) कर रहे हैं. 


हिंदी सिनेमा के हिट मशीन कहलाने वाले रणवीर सिंह ने, अपने इंस्टाग्राम पर फ़िल्म सर्कस के कास्ट की एक तस्वीर पोस्ट की है. साथ ही, पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, ‘सारे कॉमेडी के किंग्स एक साथ, सर्कस आ रही है इस क्रिसमस पर.’ अभिनेता की शेयर की गई तस्वीर में, हिंदी सिनेमा के एक से बढ़कर एक कॉमेडियन्स का चेहरा नज़र आ रहा है. इस तस्वीर में जॉनी लीवर (Johny Lever), संजय मिश्रा (Sanjai Mishra), वरुण शर्मा (Varun Sharma) और  सिद्धांत जाधव (Siddhant Jadhav) के साथ ही निर्देशक रोहित शेट्टी भी मौजूद हैं. फ़िल्म के इस पोस्टर के रिलीज़ के साथ ही, फैंस इसे ब्लॉकबस्टर मानने लगे हैं.

गौरतलब है, कि क्रिसमस 2022 पर आने वाली इस फ़िल्म में रणवीर सिंह के साथ, अभिनेत्री पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) और जैकलिन फर्नांडीज़ (Jacqueline Fernandez) की जोड़ी बनने वाली है. जहाँ फ़िल्म का निर्माण रोहित शेट्टी पिक्चर्स, रिलायंस एनर्टेन्मन्ट और टी-सीरीज़ के बैनर तले हुआ है. वहीं इस फ़िल्म से जुड़ी एक और दिलचस्प बात यह भी है, कि इसमें रणवीर डबल रोल में नज़र आएंगे. फैंस अपने चहेते हीरो को पहली बार डबल रोल में देखने के लिए काफ़ी उत्सुक हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि फ़िल्म सर्कस की पुरी कास्ट जल्द ही कलर्स के शो खतरों के खिलाड़ी 12 (KKK12) के ग्रैन्ड फिनाले में नज़र आएगी. इस शूट की कुछ तस्वीरें शो की फाइनलिस्ट रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने भी शेयर की हैं. इन तस्वीरों में शो के खिलाड़ी रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी के साथ नज़र आ रहे हैं. वहीं रणवीर की फ़िल्मों की बात करें, तो अभिनेता आखिरी बार फ़िल्म जयेशभाई ज़ोरदार (Jayeshbhai Jordaar) में नज़र आए थे. फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर भले ही नहीं चल पाई, लेकिन अभिनेता के किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

यह भी पढ़ें: न्यूड फोटोशूट मामले में रणवीर सिंह ने किया बड़ा खुलासा, कहा तस्वीरों से हुई छेड़छाड़

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com