दिल्ली या मुंबई? कहाँ शादी करेंगे ऋचा चड्ढा और अली फ़ज़ल, यहाँ जानें तारीख़ और वेन्यू

दिल्ली या मुंबई? कहाँ शादी करेंगे ऋचा चड्ढा और अली फ़ज़ल, यहाँ जानें तारीख़ और वेन्यू

अली फ़ज़ल (Ali Fazal) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं. दोनों पहली बार, साल 2012 की सुपरहिट फिल्म ‘फुकरे’ (Fukrey) के सेट पर मिले थे और तभी से दोनों एक दूसरे के साथ हैं. वहीं अब लंबे इंतज़ार के बाद, ऋचा चड्ढा और अली फ़ज़ल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. अपनी शादी के लिए, दोनों ने एक सप्ताह के लंबे कार्यक्रम का फैसला किया.

खबरों के अनुसार, ऋचा चड्ढा और अली फ़ज़ल का प्री-वेडिंग समारोह 30 सितंबर को दिल्ली में शुरू होगा, जो पूरे 3 दिनों तक चलेगा. इस प्री-वेडिंग समारोह में मेहंदी और संगीत 1 अक्टूबर को रखा गया है. वहीं 2 अक्टूबर को अली और ऋचा अपने परिवार और दोस्तों के लिए, एक शादी की पार्टी रखेंगे. दिल्ली में 3 दिन के प्री-वेडिंग समारोह के बाद, दोनों अपने बाकी के कार्यक्रम मुंबई में करेंगे. रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है, कि यह कपल 6 अक्टूबर को मुंबई में एक किराए के बंगले में, अपने परिवार और क़रीबी दोस्तों के बीच शादी के बंधन में बंध जाएगा. वहीं 7 अक्टूबर को दक्षिण मुंबई के एक होटल में, दोनों अपने बॉलीवुड के दोस्तों के लिए एक बड़ी रिसेप्शन पार्टी रखेंगे.

ग़ौरतलब है, कि ऋचा चड्ढा और अली फ़ज़ल की शादी की खबरें काफ़ी लंबे समय से चल रही हैं. दोनों पहले साल 2020 में शादी करने वाले थे, लेकिन कोविड-19 के कारण उन्हें अपना शेड्यूल बदलना पड़ा. खबरों के मुताबिक़क, इस कपल ने साल 2020 में शादी का वेन्यू भी बुक कर दिया था, लेकिन लॉकडाउन के कारण उन्हें अपना योजना को स्थगित करना पड़ा. इसके बाद, दोनों ने फरवरी 2021 में भी शादी की योजना बनाई थी, लेकिन उस वक़्त देश में कोविड-19 की दूसरी लहर चल रही थी.

ऋचा और अली की आने वाली फ़िल्मों की बात करें, तो दोनों के पास इस वक्त कई दिलचस्प फिल्में हैं. साल 2012 में आई फिल्म ‘फुकरे’ से अपने प्यार की शुरुआत करने वाली यह जोड़ी, अब जल्द ही ‘फुकरे 3’ (Fukrey 3) में भी साथ नज़र आएँगी. फिल्म की शूटिंग, इस साल की शुरुआत में शुरू हुई थी. यह एक कॉमेडी फिल्म है, जो मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित की जा रही है. फ़िल्म रितेश सिधवानी (Ritesh Sidhwani) और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के एक्सेल एंटरटेनमेंट (Excel Entertainment) द्वारा बनाई जा रही है. 

Image Source

यह भी पढ़ें: पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा की याचिका का सरकारी वकील ने किया विरोध, कहा ‘पर्याप्त सबूत मौजूद

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com