शाही अवधी शादी के लिए ऋचा चड्ढा और अली फ़ज़ल बने ‘रॉयल कपल’, यहाँ देखें खूबसूरत तस्वीरें

शाही अवधी शादी के लिए ऋचा चड्ढा और अली फ़ज़ल बने ‘रॉयल कपल’, यहाँ देखें खूबसूरत तस्वीरें

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फ़ज़ल (Ali Fazal) की शादी बॉलीवुड की सबसे चर्चित शादियों में से एक है. दोनों की शादी की रस्में 29 सितंबर से शुरु हो गईं थीं, जिसकी कुछ तस्वीरें इस जोड़े ने अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी. वहीं अब ऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने लखनऊ (Lucknow) में शाही अंदाज़ में शादी कर ली है. अपनी शादी की कुछ ख़ूबसूरत तस्वीरें, दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की.

मंगलवार को अपनी रॉयल वेडिंग की जानकारी, दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर करके, फैंस को दी. इस ख़ास पल के लिए दोनों ने बॉलीवुड के टॉप डिज़ाइनरों में से एक, अबू जानी (Abu Jani) और संदीप खोसला (Sandeep Khosla) द्वारा डिज़ाइन किए गए आउटफ़िट्स पहनें. जहां एक ओर, ऋचा चड्ढा एक खूबसूरत सफेद शरारा सेट पहने दिखीं, तो वहीं अली फज़ल ने भी उनसे मैचिंग शेरवानी पहनी. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अली ने लिखा, ‘#RiAli एक दौर हम भी हैं. एक सिलसिला तुम भी हो." दूसरी ओर ऋचा चड्ढा ने भी अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "आई गॉट यू.”

खबरों के अनुसार, ऋचा और अली ने सोमवार 3 अक्टूबर को लखनऊ में अवधी अंदाज़ में शादी की. लखनऊ में अली का घर है, जहां उनका परिवार रहता है. बताया जा रहा है, कि दोनों कल दिल्ली से अपनी शादी के लिए लखनऊ आए, जहां अली के परिवार द्वारा एक भव्य कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इस शाम के कार्यक्रम की शुरुआत, राजस्थान के साबरी बंधुओं की कव्वाली से हुई. वहीं इसकी पूरी सजावट, अवधी लखनवी संस्कृति की तरह थी, जिसमें सुनहरे पर्दे, झूमर और मोमबत्तियाँ लगाई गई थीं.

कार्यक्रम में भोजन, लखनऊ के एक विरासत परिवार द्वारा चलाए जा रहे होटल लेबुआ द्वारा तैयार किया गया था. इसमें से विशेष व्यंजन महमूदाबादी द्वारा तैयार किए गए थे, जो एक अन्य पारंपरिक परिवार द्वारा संचालित खानपान कंपनी है. आपको बता दें, कि यह दोनों कपल साल 2015 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. वहीं आज 4 अक्टूबर को ऋचा चड्ढा और अली फ़ज़ल ने मुंबई में अपने बॉलीवुड के दोस्तों के लिए, एक भव्य रिसेप्शन का आयोजन किया है.

Image Source

यह भी पढ़ें: शादी की तैयारियों के लिए दिल्ली रवाना हुए अली फ़ज़ल और ऋचा चड्ढा, प्री-वेडिंग समारोह होगा ग्रैंड

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com