‘जीतेगा तो जीएगा’ के नारे के साथ हुआ फ़िल्म ‘क्रैक’ का ऐलान, जैकलिन भी आएंगी नज़र

‘जीतेगा तो जीएगा’ के नारे के साथ हुआ फ़िल्म ‘क्रैक’ का ऐलान, जैकलिन भी आएंगी नज़र

Image Source

हिंदी सिनेमा के एक्शन स्टार अभिनेता, विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) के फैंस उनकी धमाकेदार फ़िल्मों का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. ऐसे में फैंस के इंतज़ार को खत्म करते हुए एक खुश खबरी सामने आ रही है. खबर यह है, कि विद्युत अब जल्द आने वाली फ़िल्म ‘क्रैक’ (Crakk) में नज़र आने वाले हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद, सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फैंस तक पहुंचाई. उनकी साझा की गई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग हैं.

दरअसल, फ़िल्म ‘क्रैक’ का ऐलान करते हुए, अभिनेता विद्युत जामवाल ने अपने इंस्टाग्राम हैन्डल पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा है, “अपने इस क्रैकिंग सफर के लिए मैं बेहद उत्साहित हूँ.” इसके साथ ही उन्होंने अपने इस पोस्ट में, रिलायंस एनर्टेन्मेन्ट (Reliance Entertainment) की तरफ़ से किए गए फ़िल्म के आधिकारिक ऐलान की एक कॉपी भी साझा की है. अभिनेता द्वारा साझा की गई तस्वीरों में उनके साथ अभिनेत्री, जैकलिन फ़र्नांडीस (Jacqueline Fernandez) भी नज़र आ रहीं हैं.

गौरतलब है, कि जैकलीन और विद्युत के अलावा फ़िल्म ‘क्रैक’ में अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) भी नज़र आएंगे. निर्देशक आदित्य दत्त (Aditya Datt) की इस स्पोर्ट्स ड्रामा फ़िल्म की शूटिंग पोलैंड में शुरू हो गई है. इससे पहले विद्युत और आदित्य, फ़िल्म ‘कमांडो 3’ (Commando 3) के लिए एक साथ आए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर बेहद सफल रही थी. वहीं मीडिया रिलीज़ के मुताबिक, इस फ़िल्म को लेकर भी विद्युत जामवाल का ये कहना है, कि “आज के दौर में जिस तरह से दर्शकों के फ़िल्मों का स्वाद बदल रहा है, ऐसे में उनके लिए ऐसी फिल्में लेकर आना हमारी ही ज़िम्मेदारी है, जिसकी कहानी लोगों के दिलों तक पहुँच सके.”

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि फ़िल्म ‘क्रैक’ भारत की पहली एक्स्ट्रीम स्पोर्ट्स एक्शन ड्रामा फ़िल्म है, जो झुग्गियों में खेले जाने वाले भूमिगत खेलों के बारे में होगी. इस फ़िल्म में विद्युत एक ऐसे इंसान का किरदार निभाएंगे, जो झुग्गियों से आकर ऐसे खेलों की दुनिया में कदम रखता है. विद्युत की एक्शन हीरो फिल्म्स (Action Hero Films) और पी ज़ेड पिक्चर्स (PZ Pictures) के बैनर तले बनी यह फ़िल्म साल 2023 में ही रिलीज़ होगी.

यह भी पढ़ें: 10 Years of Alia Bhatt: ‘शनाया’ से ‘गंगुबाई’ बनने का ये सफर नहीं रहा आसान

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com