Tiger 3 Release Date: साल 2023 में सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ होगा डबल धमाल

Tiger 3 Release Date: साल 2023 में सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ होगा डबल धमाल

शुक्रवार को सलमान खान और कैटरीना कैफ की बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘Tiger 3’ की रिलीज़ डेट की घोषणा कर दी गई है. 4 मार्च को फिल्म के टीज़र रिलीज़ के साथ-साथ, फिल्म की रिलीज़ डेट का ऐलान हुआ है. वहीं अब एक बार फिर सलमान खान ईद पर अपने प्रशंसकों को ईदी देने के लिए तैयार हैं.

रिलीज़ हुए फिल्म ‘Tiger 3’ के टीज़र में सलमान खान और कैटरीना कैफ़ का पहला लुक देखने को मिल रहा है. आपको बता दें, कि हाल में ही शाहरुख खान की फिल्म ‘Pathaan’ की रिलीज़ डेट की घोषणा की गई थी, जिसके बाद से सलमान खान के प्रशंसक ‘Tiger 3’ की रिलीज़ डेट भी जारी करने की मांग कर रहे थे. वहीं फिल्म के निर्माताओं ने दर्शकों की इस मांग को पूरा करते हुए फिल्म के एक शानदार टीज़र वीडियो के साथ रिलीज़ डेट की घोषणा की है. ज़बरदस्त एक्शन से भरपूर यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में 21 अप्रैल, 2023 यानी ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी.

सलमान खान ने फिल्म का टीज़र वीडियो जारी करते हुए लिखा, कि "हम सब अपना अपना ख्याल रखें. साल 2023 की ईद पर ‘Tiger 3’ देखने के लिए सब मौजूद रहें. फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज़ होगी. 21 अप्रैल, 2023 को अपने नज़दीकी सिनेमाघरों में यशराज फिल्म्स के साथ ‘Tiger 3’ का जश्न मनाएं.”

फिल्म ‘Tiger 3’ के टीज़र की बात करें, तो इसकी शुरूआत कैटरीना कैफ के खतरनाक एक्शन के साथ होती है. इसके बाद, वह सलमान खान की ओर मुड़कर उनसे कहती हैं, "आपकी बारी. तैयार है?" इसपर सलमान खान जवाब देते हैं, "टाइगर हमेशा तैयार रहता है." फिल्म में कैटरीना के ज़बरदस्त एक्शन को देखकर ऐसा कहा जा सकता है, कि ‘Tiger’ फ्रैंचाइज़ी की यह तीसरी फिल्म इस बार और ज़्यादा खतरनाक होने वाली है.

आपको बता दें, कि इससे पहले भी सलमान खान की बहुत सी फिल्में ईद के मौके पर रिलीज़ हो चुकी हैं, जो बाॅक्स ऑफिस पर काफी हिट साबित हुई हैं. इन फिल्मों में ‘Bajrangi Bhaijaan’, ‘Kick’, ‘Sultan’, ‘Race 3’ और ‘Tiger’ फ्रैंचाइज़ी की दोनों फिल्में शामिल हैं.

गौरतलब है, कि ‘Tiger 3’ सलमान खान और कैटरीना कैफ की ‘Tiger’ सीरीज़ का तीसरा भाग है. फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा द्वारा किया जाएगा, जिसमें सलमान खान भारतीय जासूस अविनाश सिंह राठौर उर्फ टाइगर की भूमिका निभाएंगे. टाइगर को एक पाकिस्तानी जासूस ज़ोया हुमैमी यानी कैटरीना कैफ से प्यार हो जाता है. इस फिल्म की शूटिंग हाल ही में दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों में पूरी की गई थी.

साल 2012 में आई फिल्म ‘Ek Tha Tiger', लोकप्रिय ‘Tiger’ फ्रैंचाइज़ी की पहली थी. फिल्म को कबीर खान द्वारा निर्देशित किया गया था. वहीं इसी फ्रैंचाइज़ी की दूसरी फिल्म 'Tiger Zinda Hai', साल 2017 में रिलीज़ हुई थी. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास ज़फ़र ने किया था और यह फिल्म काफी हिट हुई थी. अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा, कि ‘Tiger’ फ्रैंचाइज़ी की यह तीसरी फिल्म ‘Tiger 3’, बॉक्स ऑफिस पर पहली दो फिल्मों की तरह धमाल कर पाएगी या नहीं.

Related Stories

No stories found.