शुरु हुआ ‘ब्रह्मास्त्र’ का प्रोमोशन, रणबीर को मिला राजामौली का आशीर्वाद

शुरु हुआ ‘ब्रह्मास्त्र’ का प्रोमोशन, रणबीर को मिला राजामौली का आशीर्वाद

बॉलीवुड के सबसे चहेती जोड़ियों में से एक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, जल्द ही फ़िल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में रोमांस करते नज़र आने वाले हैं. अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म अगले महीने सितंबर में रिलीज़ होने जा रही है. इसी के चलते, फ़िल्म का प्रोमोशन ज़ोरों-शोरों से शुरु हो चुका है. वहीं बुधवार को रणबीर कपूर, नागार्जुन और फिल्म निर्माता एसएस राजामौली को चेन्नई में देखा गया.

दरअसल, रणबीर कपूर हिंदी सिनेमा के स्टार निर्देशक एसएस राजामौली और दक्षिण के सुपरस्टार नागार्जुन के साथ, फ़िल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को प्रोमोट करने के लिए चेन्नई में हैं. इन तीनों की कोई तस्वीरें, सोशल मीडिया पर भी तेज़ी से वायरल हो रही हैं. वहीं इसी इवेंट का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें रणबीर राजामौली के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लेते नज़र आ रहे हैं.

इसके अलावा, एक और वीडियो भी लोगों का ध्यान अपनी तरफ़ खींच रहा है. इस वीडियो में रणबीर, राजामौली और नागार्जुन एक साथ, पत्तों पर परोसे गए पारंपरिक दक्षिण भारतीय भोजन का आनंद लेते दिख रहे हैं.

आपको बता दें, कि तेलुगु फ़िल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन ने फ़िल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में अहम भूमिका निभा रहे हैं. वहीं बाहुबली और आरआरआर जैसी सुपरहिट दक्षिण भारतीय फिल्मों के निर्देशक, एसएस राजामौली ने इस फ़िल्म को 4 दक्षिण भारतीय भाषाओं में प्रस्तुत किया है. इन 4 भाषाओं में तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम शामिल है.

9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली फ़िल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को, बॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी फ़िल्मों में से एक माना जा रहा है. हाल ही में रिलीज़ हुआ फ़िल्म का ट्रेलर इतना ज़बरदस्त है, कि दर्शक इसे बॉलीवुड की मार्वल यूनिवर्स कह रहे हैं. वहीं रणबीर, आलिया और नागार्जुन के अलावा, फिल्म में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और मौनी रॉय जैसे शानदार कलाकार भी ज़बरदस्त भूमिकाओं में नज़र आएँगे.

हाल ही में ऐसी खबरें भी आ रही हैं, कि ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2’ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी दिखाई दे सकते हैं. हालांकि, मेकर्स द्वारा इस बात की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन दीपिका पादुकोण के फ़िल्म में जलदेवी की भूमिका निभाने की खबरें तेज़ी से फैलने लगी है. यह खबर कितनी सच है, इसका जवाब तो सिर्फ़ मेकर्स ही दे सकते हैं, लेकिन इस कास्टिंग की खबर ने फैंस की दिलचस्पी को बढ़ा दिया है. अब देखना यह है, कि 9 सितंबर को रिलीज़ होने वाली ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा’ सूखे पड़े बॉक्स ऑफिस पर कमाई की कितनी बौछार कर पाएगी.

Image Source

यह भी पढ़ें: ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर बैन की माँग हुई तेज़, लगा शांति भंग करने का आरोप

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com