Chhatriwali Trailer: महिलाओं और बच्चों को सेक्स एजुकेशन देंगी रकुल प्रीत सिंह ने संभाला

Chhatriwali Trailer: महिलाओं और बच्चों को सेक्स एजुकेशन देंगी रकुल प्रीत सिंह ने संभाला

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) साल की पहली रिलीज़ ‘छत्रीवाली’ (Chhatriwali) के साथ तैयार हैं. एक साथ कई फिल्में करने वाली अभिनेत्री अब एक ऐसी फिल्म के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं, जिसमें वह युवा पीढ़ी को सुरक्षित सेक्स के बारे में शिक्षित करने की ज़िम्मेदारी लेती हैं. फ़िल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुई है, जिसमें रकुल को एक सीधी-साधी लड़की के रूप में दिखाया गया है. 

फ़िल्म में रकुल प्रीत सिंह स्कूल जाने वाले बच्चों को सुरक्षित सेक्स और रिप्रोडक्शन के बारे में शिक्षित करने के लिए एक शिक्षिका बनती हैं. फ़िल्म के ट्रेलर में सुमीत व्यास (Sumeet Vyas) रकुल से पूछते हैं, कि कोई सेक्स के दौरान प्रोटेक्शन का इस्तेमाल क्यों करेगा? इसपर वह कहती है, कि एक प्रिय व्यक्ति असुरक्षित यौन संबंध के कारण गर्भपात करवा रहा है. इसके अलावा, वह स्कूल के अधिकारियों को यौन शिक्षा को एक वैकल्पिक विषय के रूप में नहीं पढ़ाने की चुनौती देती हैं, और सेक्स से संबंधित प्रश्नों के उत्तर देने के लिए सेशन आयोजित करना शुरू करती हैं. 

https://www.instagram.com/reel/CnE3QLiJGFP/?igshid=MWI4MTIyMDE= 

इतना ही नहीं, वह घर पर रहने वाली महिलाओं को भी इकट्ठा करती हैं, और उन्हें संरक्षित सेक्स के बारे में बताती हैं. तेजस प्रभा विजय देओस्कर (Tejas Prabha Vijay Deoskar) द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म हरियाणा में सेट है और इसमें रकुल, सान्या नाम की एक लड़की का किरदार निभा रही हैं. आपको बता दें, कि रकुल को आखिरी बार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ फ़िल्म ‘डॉक्टर जी’ (Doctor G) में देखा गया था, जिसमें उन्होंने एक स्त्री रोग विशेषज्ञ की भूमिका निभाई थी. 

रॉनी स्क्रूवाला (Ronnie Screwvala) द्वारा निर्मित रकुल प्रीत सिंह और सुमीत व्यास स्टारर फ़िल्म ‘छत्रीवाली’ 20 जनवरी, 2023 को ओटीटी प्लेटफ़ार्म ज़ी5 (ZEE5) पर रिलीज़ होगी. इस फ़िल्म में सतीश शाह (Satish Shah), डॉली अहलूवालिया (Dolly Ahluwalia), राजेश तैलंग (Rajesh Tailang), प्राची शाह पांड्या (Prachee Shah Pandya), राकेश बेदी (Rakesh Bedi) और रीवा अरोड़ा (Riva Arora) भी हैं.

Image Source


यह भी पढ़ें: 3 शहरों में रिलीज़ होगा कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर ‘शहज़ादा’ का ट्रेलर

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com