बुखार की शिकायत के बाद एक बार फिर वेंटिलेटर पर किया गया शिफ्ट

बुखार की शिकायत के बाद एक बार फिर वेंटिलेटर पर किया गया शिफ्ट

Image Source

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को अस्पताल में रहते हुए अब करीब एक महीने का वक्त होने को आया है. इस दौरान जहां हाल ही में ये खबर आई थी, कि उनकी तबीयत में थोड़ा सा सुधार आया है. वहीं अब एकबार फिर उन्हें वेंटिलेटर का सहारा देना पड़ गया है. कॉमेडियन की हालत फिलहाल नाज़ुक बनी हुई है.

अस्पताल के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, कल यानी 1 सितंबर से कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को बुखार हो जाने की वजह से वेंटिलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया है. डॉक्टरों की लगातार निगरानी के बावजूद आज दूसरे दिन भी उनका बुखार कम होता नज़र नहीं आ रहा है. राजू के परिवार वालों ने मीडिया से बात करते हुए बताया है, कि डॉक्टर्स उन्हें होश में लाने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि हर दिन उनकी तबीयत में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं.

गौरतलब है, कि बीते मंगलवार को राजू श्रीवास्तव की तबीयत में थोड़ा सुधार देखने को मिला था. साथ ही उनके पैरों में भी मूवमेंट्स देखने को मिले थे, जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें वेंटिलेटर से हटाने का फैसला लिया था. लेकिन बीते गुरुवार को अचानक से उनके शरीर का तापमान बढ़ता हुआ पाया गया और डॉक्टरों ने बिना कोई रिस्क लेते हुए, फिर एकबार उन्हें वेंटिलेटर पर डालना बेहतर समझा.

इस बीच कॉमेडियन के फैंस और फ़िल्म इंडस्ट्री के कई सितारों ने उनके जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हैं. वहीं कई जगहों पर तो उनके ठीक होने के लिए पूजा-पाठ का आयोजन भी किया जा रहा है. राजू को हाल ही में, सोनी टीवी (SET) के शो ‘इंडियाज़ लाफ्टर चैम्पीयन’ (India’s Laughter Champion) में देखा गया था. इस शो में जज की भूमिका निभा रहे अभिनेता शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने भी उनके ठीक होने की दुआ करते हुए, अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को बीते 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद, दिल्ली के एम्स (AIIMS) में भर्ती करवाया गया था. वहीं कॉमेडियन की मौत की अफवाह के बीच 25 अगस्त को उनकी बेटी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए, फैंस को अफवाह पर ध्यान ना देने की बात भी कही थी.

यह भी पढ़ें: अयान मुखर्जी ने किया ऐलान, हैदराबाद में ‘ब्रह्मास्त्र’ को प्रोमोट करने आएगा ये ‘आरआरआर’ स्टार

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com